स्कूल जा रही छोटी बच्ची का Video हो रहा वायरल, School के गेट पर पहुंचते ही खुशी के मारे करने लगी डांस

छोटी बच्ची को स्कूल जाने में काफी मजा आ रहा है और वायरल हो रहा यह वीडियो इसका सबूत है. इस वीडियो को डॉक्टर अजयिता ने ट्विटर पर शेयर किया है.

स्कूल जा रही छोटी बच्ची का Video हो रहा वायरल, School के गेट पर पहुंचते ही खुशी के मारे करने लगी डांस

स्कूल जा रही छोटी बच्ची का Video हो रहा वायरल

एक छोटी बच्ची (Little Girl) का स्कूल (School) जाने का एक वीडियो बहुत ही प्यारी सी वजह से वायरल हो गया है. जैसे ही उसके पिता उसे स्कूल छोड़ने आए, वह पूरी तरह से खुश होकर मुस्कुराती हुई देखी जा सकती है. वो इतनी खुश थी कि उसने स्कूल में एंट्री करने से पहले डांस करना भी शुरू कर दिया. छोटी बच्ची को स्कूल जाने में काफी मजा आ रहा है और वायरल हो रहा यह वीडियो इसका सबूत है. इस वीडियो को डॉक्टर अजयिता ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसे 39 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्ची को अपनी कार से बाहर निकलते देखा जा सकता है. उसके पिता उसे स्कूल छोड़ने आए थे और वो बेहद खुश थी. उसे अपने पिता के साथ बातचीत करते हुए और खुशी से उछलते हुए देखा जा सकता है कि आखिरकार वह अपने स्कूल आ गई है. स्कूल परिसर में प्रवेश करने से पहले ही, वह थोड़ा डांस करती है और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती है.

देखें Video:

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "वह सिर्फ स्कूल जाना पसंद करती है." वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. उन्हें इस लड़की की स्कूल जाने की उत्सुकता बहुत पसंद आई. कुछ ने कमेंट सेक्शन में अच्छे पुराने दिनों की भी यादें ताजा कीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग कोबरा की ऐसी लड़ाई नहीं देखी होगी कभी, फन लहराते हुए एक-दूसरे को खूब पटका