दबे पांव आया तेंदुआ और घर के बाहर सो रहे कुत्ते का ऐसे कर डाला शिकार, CCTV में कैद हुई पूरी घटना - देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तेंदुआ चोर की तरह दबे पांव एक घर के बाहरी हिस्से में दाखिल होता है और वहीं सो रहे एक कुत्ते को अपना शिकार बनाकर (leopard hunts a pet dog) फरार हो जाता है. कुत्ते पर तेंदुए के हमले की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है.

दबे पांव आया तेंदुआ और घर के बाहर सो रहे कुत्ते का ऐसे कर डाला शिकार, CCTV में कैद हुई पूरी घटना - देखें Video

दबे पांव आया तेंदुआ और घर के बाहर सो रहे कुत्ते का ऐसे कर डाला शिकार

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) में जंगली जानवरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद नासिक के लोग रात में अपने घरों से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं कर पाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तेंदुआ चोर की तरह दबे पांव एक घर के बाहरी हिस्से में दाखिल होता है और वहीं सो रहे एक कुत्ते को अपना शिकार बनाकर (leopard hunts a pet dog) फरार हो जाता है. कुत्ते पर तेंदुए के हमले की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुआ पहले घर के बाहर खड़ा नजर आ रहा है, वो पहले इधर उधर देखता है. उसके बाद घर के बाहर लगी लोहे की बाउंड्री से अंदर दबे पांव दाखिल होता है और चुपचाप अपने शिकार को यानी सोए हुए कुत्ते की तरफ बढ़ता है. तेंदुए को जब अंदाजा हो जाता है कि कुत्ता सो रहा है, तो वो उसके और करीब पहुंचता है और उसे अपने जबड़ों में दबोच वापस बाहर की ओर आने लगता है.


कुत्ते को दबोचने के बाद वो पहले वाले रास्ते से बाहर नहीं आता. दूसरी तरफ उसे चौड़ा रास्ता मिलता है और उसका इस्तेमाल कर वो तेजी से झाड़ियों की तरफ बढ़ जाता है. सीसीटीवी में कैद फुटेज को देखने के बाद पता चलता है कि वो अपने शिकार को इस बात की भनक नहीं लगने देता है कि शिकारी उसके आसपास ही मंडरा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com