जब 'डॉग' से हुई 'पपी' की मुलाकात, खुश होकर करने लगा ऐसी हरकतें - देखें Cute Video

वीडियो की शुरुआत में एक लैब्राडोर डॉग अपने मास्टर के साथ नजर आ रहा है. तभी पीछे से एक महिला आती है जिसके हाथों में एक बैग है और बैग में है एक छोटा सा बेबी लैब्राडोर. जैसे ही डॉग पपी को देखता है तो मानो उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं.

जब 'डॉग' से हुई 'पपी' की मुलाकात, खुश होकर करने लगा ऐसी हरकतें - देखें Cute Video

जब 'डॉग' से हुई 'पपी' की मुलाकात, खुश होकर करने लगा ऐसी हरकतें

जिंदगी में हर किसी को किसी न किसी के साथ की जरूरत होती है क्योंकि किसी के साथ होने से जिंदगी कुछ आसान हो जाती है. ऐसी जरूरतें सिर्फ इंसानों की नहीं जानवरों की भी होती है. उन्हें भी किसी का साथ उतना ही पसंद होता है जितना कि इंसानों को. इंटरनेट पर ऐसा ही एक प्यारा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी थोड़ा खुश हुए बिना नहीं रह पाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और अभी तक इसे 1.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो करीब 9,000 लोगों ने लाइक किया है. 55 सेकंड का यह वीडियो Buitengebieden नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. इस पेज पर अक्सर ही क्यूट एनिमल वीडियो शेयर किए जाते हैं.



जब 'डॉग' से हुई 'पपी' की मुलाकात
ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो की शुरुआत में एक लैब्राडोर डॉग अपने मास्टर के साथ नजर आ रहा है. तभी पीछे से एक महिला आती है जिसके हाथों में एक बैग है और बैग में है एक छोटा सा बेबी लैब्राडोर. जैसे ही डॉग पपी को देखता है तो मानो उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं. कभी वह पपी को किस करने की कोशिश करता है. कभी महिला के पास जाने की तो कभी खुशी के मारे जमीन पर लेट जाता है. डॉग जहां अपने नए साथी को देखकर इतना खुश है वहीं पपी थोड़ा कन्फ्यूज नजर आ रहा है. शायद नई जगह से फ्रेंडली नहीं है इस वजह से.  

वीडियो में नजर आ रहा डॉग Labrador Retriever ब्रीड का है. यह कुत्तों की सबसे पॉपुलर ब्रीड में से एक है. दुनिया भर में लोग इन्हें पालना पसंद करते हैं. इस ब्रीड के डॉग न केवल बहुत एक्टिव होते हैं बल्कि समझदारी में भी इनका कोई सानी नहीं है. समझदार होने के साथ साथ ये बहुत वफादार और संवेदनशील होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com