खली ने गाया कच्चा बदाम, वीडियो देख फैंस ने कहा- ये तो खलबली हो गया है!

खली का नाम सुनते ही मन में WWE का ख़्याल आ जाता है. रिंग में खली ने अच्छे-अच्छों को धूल चटाकर अपनी अलग ही पहचान बना ली है. खली एक सुपरस्टार हैं. वर्तमान में वो रिंग में नहीं खेलते हैं, मगर सोशल मीडिया पर रहकर लोगों को ज़रूर एंटरटेन करते हैं.

खली ने गाया कच्चा बदाम, वीडियो देख फैंस ने कहा- ये तो खलबली हो गया है!

खली का नाम सुनते ही मन में WWE का ख़्याल आ जाता है. रिंग में खली ने अच्छे-अच्छों को धूल चटाकर अपनी अलग ही पहचान बना ली है. खली एक सुपरस्टार हैं. वर्तमान में वो रिंग में नहीं खेलते हैं, मगर सोशल मीडिया पर रहकर लोगों को ज़रूर एंटरटेन करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खली कच्चा बादाम गाने पर अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि खली ‘कच्‍चा बादाम' (Kacha Badam) गाने को लेकर काफी चर्चा में है. देखा जाए तो ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 10 में से 7 रील्स इसी गाने पर बन रहे हैं. देश से लेकर विदेश तक ये गाना पॉपुलर हो गया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को खुद खली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. इस गाने को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं देखा जाए तो इस गाने पर 1 लाख से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिले हैं.