खेत में घुसकर टमाटर चुरा रहा था शख्स, किसान ने गुस्से में मारी कुल्हाड़ी और...

जिले में पनागर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात को टमाटर चोरी करते हुए पकड़े जाने पर एक किसान से दूसरे किसान की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी.

खेत में घुसकर टमाटर चुरा रहा था शख्स, किसान ने गुस्से में मारी कुल्हाड़ी और...

जिले में पनागर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात को टमाटर चोरी करते हुए पकड़े जाने पर एक किसान से दूसरे किसान की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी किसान को गिरफ्तार कर लिया है. पनागर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र वर्मा ने बताया कि टगर महगंवा गांव के निवासी किसान चक्रेश पटेल (32) को किसान राजेन्द्र पटेल (40) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

गुजरात में चेन झपटमारों की अब खैर नहीं, होगी इतने साल की जेल और देना होगा इतना जुर्माना

उन्होंने बताया कि राजेन्द्र पटेल और चक्रेश पटेल के खेत आपस में लगे हुए हैं. दोनों ने अपने खेतों में टमाटर की फसल लगाई थी. राजेन्द्र की फसल अच्छी हुई थी और चक्रेश के खेत में टमाटर की फसल कुछ ठीक नहीं आई थी. उन्होंने बताया कि राजेन्द्र रात को भोजन करने के बाद अपने खेत देखने के लिये गया था तब उसने वहां देखा कि चक्रेश उसके खेत से टमाटर चुरा रहा था. राजेन्द्र ने टमाटर चुराते हुए चक्रेश को पकड़ा और मोबाइल कर अपने परिजनों को इस बारे में सूचित किया और कहा कि वह चक्रेश को लेकर आ रहा है.

Zomato का 'रोल काका' कहलाता है ये शख्स, ऑर्डर कैंसिल होने पर करता है ऐसा काम

जब रात को काफी देर बाद भी राजेन्द्र वापस नहीं आया तो परिजन उसे तलाशते हुए खेत पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चक्रेश अपने खेत में काम कर रहा था. वर्मा ने बताया कि राजेन्द्र के बारे में और टमाटर चोरी करने के संबंध में चक्रेश से पूछने पर उसने ऐसी किसी घटना से इंकार किया. इसके बाद परिजनों ने थाने पर आकर राजेन्द्र के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई.

दुबई में भारत के जोगिंदर सिंह ने रखी शाकाहारी इफ्तार पार्टी, बना डाला ये World Record

उन्होंने बताया कि सुबह होने पर राजेन्द्र की लाश चक्रेश के खेत से लगे हुए खेत में मिली. उसके सिर के पिछले हिस्से में भारी धारदार हथियार से किये गये वार का धाव था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने चक्रेश को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने राजेन्द्र की हत्या वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया.

वर्ल्ड कप से पहले धोनी ने चहल के साथ खेला PUBG, फैन्स बोले- 'मोबाइल छोड़िए, हमें कप चाहिए...'

उसने बताया कि खेत से टमाटर चोरी करते हुए राजेन्द्र ने उसे पकड़ लिया था. इसके बाद राजेन्द्र उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा. आवेश में आकर उसने राजेन्द्र के सिर के पिछले हिस्से में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गयी. इसके बाद उसने राजेन्द्र की लाश को पड़ोस के खेत में फेंक दिया. वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)