ITBP के जवानों ने दिखाई हिम्मत, 12500 फीट ऊंचे बर्फीले पहाड़ों में फंसे तेंदुए को बाहर निकाला

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. वायरल वीडियोज़ कई प्रकार के होते हैं. अक्सर देखा गया है कि सोशल मीडिया पर जानवरों और आर्मी के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है.

ITBP के जवानों ने दिखाई हिम्मत, 12500 फीट ऊंचे बर्फीले पहाड़ों में फंसे तेंदुए को बाहर निकाला

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. वायरल वीडियोज़ कई प्रकार के होते हैं. अक्सर देखा गया है कि सोशल मीडिया पर जानवरों और आर्मी के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ITBT के जवान एक तेंदुए को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी. ये वीडियो दिखाता है कि हमारे जवान कैसे देश की रक्षा में तत्पर हैं. इंसान हो या पशु, सबकी रक्षा की ज़िम्मेदारी जवानों ने रखी है. इस वीडियो को देखकर आर्मी के प्रति आपका सम्मान और बढ़ जाएगा.

वीडियो देखें

#WATCH A fully grown Snow Leopard was seen by ITBP troops near Kaza, Spiti Valley in Himachal Pradesh at 12,500 feet pic.twitter.com/WvlYzA2U30

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आईटीबीटी के जवान मदद कर रहे हैं. जानवरों की मदद के लिए आईटीबीपी या वन विभाग के अधिकारी मौजूद होते हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें हिम तेंदुआ (Snow Leopard) दिखाई दिया. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स काफी ख़ुश नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com