IPL 2021: युजवेंद्र चहल की पत्नी को टेबल टेनिस में हराकर मोहम्मद सिराज ने किया धमाकेदार डांस - देखें Video

IPL 2021: चहल और उनकी पत्नी धनाश्री (Dhanashree Verma) को हराने के बाद मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: युजवेंद्र चहल की पत्नी को टेबल टेनिस में हराकर मोहम्मद सिराज ने किया धमाकेदार डांस - देखें Video

Dhanashree में हराकर मोहम्मद सिराज ने लगाए ठुमके, देख हंस पड़े चहल - देखें Video

IPL 2021: आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. जहां पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI Vs RCB) के बीच होगा. दोनों ही टीमें जीत के साथ सत्र की शुरुआत करना चाहेंगी. दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने नेट्स पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. हर बार की तरह इस बार भी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के फनी वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहे हैं. इस बार वो पत्नी धनश्री के साथ नजर आ रहे हैं. इस बार आरसीबी (RCB) के खिलाड़ी श्रीकर भरत (Shrikar Bharat) ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां चहल और उनकी पत्नी धनाश्री (Dhanashree Verma) को हराने के बाद मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आरसीबी की टीम चेन्नई के द लीला पैलेस में रुकी हुई है. जहां खिलाड़ी एन्जॉय करते दिखे. श्रीकर भरत और मोहम्मद सिराज का टेबिल टेनिस मुकाबला युजवेंद्र चहल और धनाश्री से हुआ. एक मैच में हराने के बाद चहल और धनाश्री ने डांस किया. फिर उनको हराकर श्रीकर भरत और मोहम्मद सिराज ने शानदार डांस किया. 

देखें Video:


बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच 9 अप्रैल को होगा. मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल किया औऱ पिछले लगातार 2 साल से खिताब जीतने में सफल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आखिरी सीजन में मुंबई ने फाइनल में दिल्ली को हराकर खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया था. अब यदि इस सीजन में भी मुंबई इंडियंस की टीम खिताब जीतने में सफल रही तो लगातार तीसरी बार आईपीएल टूर्नामेंट जीतने वाली इकलौती टीम बन जाएगी.