IPL 2021: DRS लेने Rishabh Pant के पास आए रविचंद्रन अश्विन, कप्तान ने भेज दिया वापिस - देखें Video

IPL 2021 Match 13 DC Vs MI: डीआरएस लेने के लिए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के पास पहुंचे. लेकिन कप्तान ने अश्विन (Ashwin) को वापिस भेज दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: DRS लेने Rishabh Pant के पास आए रविचंद्रन अश्विन, कप्तान ने भेज दिया वापिस - देखें Video

IPL 2021 DC Vs MI: DRS लेने ऋषभ पंत के पास पहुंचे अश्विन, कप्तान ने ऐसे भेज दिया वापिस - देखें Video

IPL 2021 Match 13 DC Vs MI: आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियन्स (Delhi Capitals Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला खेला गया. अमित मिश्रा (Amit Mishra) के फिरकी के जादू के बाद बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन से दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हरा दिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. डीआरएस लेने के लिए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के पास पहुंचे. लेकिन कप्तान ने अश्विन (Ashwin) को वापिस भेज दिया. देखकर फैन्स हैरान रह गए, क्योंकि बहुत कम देखा जाता है कि अश्विन डीआरएस न लें. इस बार पंत ने उनको वापिस भेजकर फैन्स को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. दूसरा ओवर रविंचद्रन अश्विन करने आए. रोहित शर्मा ने उनकी गेंद पर स्वीप शॉट खेला, लेकिन बॉल पैड्स पर लग गई. अपील पर अंपायर ने नॉट आउट दिया. अश्विन डीआरएस लेने के लिए पंत के पास पहुंचे. कुछ सेंकड बात करने के बाद पंत ने अश्विन को वापिस भेज दिया.

देखें Video:

मुंबई के 138 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (45) और स्टीव स्मिथ (33) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में चार विकेट पर 138 रन बनाकर जीत दर्ज की. ललित यादव ने भी नाबाद 22 रन की पारी खेली. मुंबई की टीम मिश्रा (24 रन देकर चार विकेट) की फिरकी के सामने नौ विकेट पर 137 रन रन ही बना सकी.


आवेश खान ने मिश्रा का अच्छा साथ निभाते हुए 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि आफ स्पिनर ललित यादव ने भी चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया। मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 44 रन बनाए. उनके अलावा इशान किशन (26), सूर्यकुमार यादव (24) और जयंत यादव (23) ने भी उपयोगी पारियां खेली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने दूसरे ओवर में ही पृथ्वी साव (07) का विकेट गंवा दिया जिन्होंने आफ स्पिनर जयंत को उन्हीं की गेंद पर कैच थमाया.