IPL 2020 DC Vs KXIP: अय्यर ने बिना देखे मारा छक्का, गुम हो गई गेंद, देखते रह गए खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2020 DC Vs KXIP: कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) की गेंद पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyyer) ने बिने देखे छक्का जड़ दिया. छक्का इतनी दूर निकला कि बॉल गुम हो गई. खेलने के लिए फिर नई गेंद बुलाई गई. वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020 DC Vs KXIP: अय्यर ने बिना देखे मारा छक्का, गुम हो गई गेंद, देखते रह गए खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2020 DC Vs KXIP: अय्यर ने बिना देखे मारा छक्का, गुम हो गई गेंद, ताली पीटने लगे खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2020 DC Vs KXIP: आईपीएल (IPL-14) का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (DC Vs KXIP) के बीच खेला गया. दोनों के बीच हाई-वेल्टेज मुकाबला देखने को मिला. मैच सुपर ओवर तक पहुंचा, जहां दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मुकाबला आसानी से जीत लिया. दिल्ली ने बल्लेबाजी में कमाल किया. दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyyer) ने भी धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने 32 गेंद पर 39 रन बनाए. उन्होंने तीन छक्के जड़े. कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) की गेंद पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyyer) ने बिने देखे छक्का जड़ दिया. छक्का इतनी दूर निकला कि बॉल गुम हो गई. खेलने के लिए फिर नई गेंद बुलाई गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कृष्णप्पा गौतम ने स्पिन बॉल डाली, बॉल सीधे श्रेयस अय्यर के बल्ले पर आई. उन्होंने नीचे देखते हुए ताबड़तोड़ छक्का जड़ा. यह छक्का 99 मीटर का था. उनके छक्के को देखकर साथी खिलाड़ी भी तालियां पीटने लगे. यही नहीं, कृष्णप्पा गौतम के अगले ओवर में भी श्रेयस ने लगातार दो छक्के जड़े. 

देखें Video:

मार्कस स्टोइनिस ने पहले धमाकेदार पारी खेली और बाद में आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लिये जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने हार के कगार पर पहुंचने के बावजूद रविवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हराकर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग में अपना खाता खोला.

स्टोइनिस ने सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 21 गेंदों पर 53 रन बनाये जिससे दिल्ली अंतिम तीन ओवरों में 57 रन जुटाकर आठ विकेट पर 157 रन बनाने में सफल रहा. इससे पहले कप्तान श्रेयस अय्यर (32 गेंदों पर 39, तीन छक्के) और ऋषभ पंत (29 गेंदों पर 31, चार चौके) ने चौथे विकेट के लिये 73 रन जोड़कर टीम को तीन विकेट पर 13 रन से उबारा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग्स इलेवन की तरफ से मयंक अग्रवाल (60 गेंदों पर 89 रन, सात चौके, चार छक्के) ने संयम और आक्रामकता का अच्छा नजारा पेश किया और आईपीएल में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया. उनकी इस पारी से किंग्स इलेवन ने पांच विकेट पर 55 रन से उबरकर आठ विकेट पर 157 रन बनाये.