IPL 2018: क्रिस गेल के डांस का सहवाग ने ऐसे उड़ाया मजाक, बोले- तुम हो क्रिसनप्रीत गिल

आईपीएल 2018 (IPL 2018) की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी. जिसके लिए फैन्स से लेकर खिलाड़ी भी एक्साइटिड हैं.

IPL 2018: क्रिस गेल के डांस का सहवाग ने ऐसे उड़ाया मजाक, बोले- तुम हो क्रिसनप्रीत गिल

विरेंदर सहवाग ने गेल के डांस को 'मुर्गा डांस' बताया.

खास बातें

  • विरेंदर सहवाग ने गेल के डांस को 'मुर्गा डांस' बताया.
  • उनको सहवाग ने क्रिसनप्रीत गिल कहा.
  • गेल जल्द ही भारत आने वाले हैं.
नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी. जिसके लिए फैन्स से लेकर खिलाड़ी भी एक्साइटिड हैं. हर बार की तरह सबसे ज्यादा एक्साइटिड क्रिस गेल नजर आ रहे हैं. उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करते दिखे. जिसको देखकर किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर विरेंदर सहवाग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. उन्होंने गेल के डांस को 'मुर्गा डांस' बताया. 

IPL का नाम सुनते ही झूम उठे क्रिस गेल, पंजाबी गाने पर किया भांगड़ा
 


गेल जल्द ही भारत आने वाले हैं. वीडियो पोस्ट कर उन्होंने ये जानकारी दी थी. किंग्स इलेवन पंजाब में आने के बाद वो बिलकुल पंजाबी रंग में रंग चुके हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. जिसको देखते हुए सहवाग ने उनका पंजाबी नाम रख दिया है. उनको सहवाग ने क्रिसनप्रीत गिल कहा. 

IPL 2018 में डेविड वॉर्नर की जगह खेलेगा ये खिलाड़ी, सनराइजर्स ने खरीदा इतने करोड़ में



क्रिस गेल बागी 2 के सॉन्ग मुंडिया गाने पर डांस करते दिखे. गेल एक यार्ट पर खड़े हैं और डांस कर रहे हैं. पीछे से एक शक्स किंग्स इलेवन पंजाब का नाम ले रहा है. बता दें, आईपीएल ऑक्शन में क्रिस गेल का दो बार नाम लिया गया. लेकिन किसी ने उन्हें लेने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. गेल का आखिरी बार नाम लिया गया तो किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें बेस प्राइज 2 करोड़ में खरीद लिया. सभी फ्रेंचाइजी ने पंजाब के लिए तालियां तक बजाई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com