अमेरिका के बारे में सबसे अच्छी चीज पूछे जाने पर इंफ्लुएंसर ने शेयर की बंदूक के साथ तस्वीर, जमकर हुईं ट्रोल

हाल ही में मिकाएला टेस्टा (Mikaela Testa) नाम की इस इन्फ्लुएंसर ने गन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और इसे अमेरिका के बारे में उनकी पसंदीदा चीज बताया है.

अमेरिका के बारे में सबसे अच्छी चीज पूछे जाने पर इंफ्लुएंसर ने शेयर की बंदूक के साथ तस्वीर, जमकर हुईं ट्रोल

अमेरिका को लेकर ये बात लिखने पर ऑस्ट्रेलियाई इंफ्लुएंसर हुईं ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया की एक इन्फ्लुएंसर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बंदूक (Gun) के साथ तस्वीर पोस्ट करना महंगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर इस महिला को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और लोग उसे बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. मिकाएला टेस्टा (Mikaela Testa) नाम की इस इन्फ्लुएंसर ने गन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और इसे अमेरिका के बारे में उनकी पसंदीदा चीज बताया.

बंदूक के साथ तस्वीर शेयर कर फंसी इन्फ्लुएंसर

news.com.au की एक खबर के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया की इन्फ्लुएंसर मिकाएला टेस्टा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से कहा कि, अमेरिका की सबसे अच्छी चीज उसकी बंदूकें हैं, जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर बैकलैश का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, मिकाएला टेस्टा एक प्रश्नोत्तरी में भाग ले रही थीं, जब एक फैन ने पूछा कि, अमेरिका के बारे में उनकी पसंदीदा चीज़ क्या है. सवाल का जवाब देते हुए, उन्होंने एक शूटिंग रेंज में बंदूक पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर के साथ जवाब दिया, इसका ये मतलब निकाला जा रहा है कि, अमेरिका में बंदूकें उसकी पसंदीदा चीज हैं.

लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

टेक्सास के डलास में एक भीड़ भरे मॉल में हुई गोलीबारी में नौ लोगों के मारे जाने के दो दिन बाद इस इन्फ्लुएंसर के पोस्ट ने विवाद खड़ा कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोग इस महिला को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अमेरिका का बेस्ट पार्ट बंदूकें हैं? कुछ दिन पहले एक शॉपिंग मॉल में सामूहिक गोलीबारी हुई थी. बच्चों सहित नौ लोगों की मौत, सात अन्य घायल मुझे परवाह नहीं है. अगर वह चाहती है कि मैं मर जाऊं, लेकिन अमेरिका में बंदूकों को बढ़ावा देना सिर्फ बेवकूफी है.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'वह वास्तविकता से बहुत दूर है.' वहीं की लोग उनके समर्थन में यह कहते हुए भी आए कि, उनका मतलब गन रेंज से था न कि हिंसा से. टेस्टा ने इस पर सफाई देते हुए लिखा, 'यह कैसे विवादास्पद है? मुझे शूटिंग रेंज और वेगास पसंद है....मैं कभी बंदूक हिंसा के बारे में बात क्यों करूंगी?'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी देखें- Farhan Akhtar और पत्नी Shibani Dandekar काले रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करते आए नजर