78 रन पर ऑल आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने टीम इंडिया की जमकर ख़बर ली

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट का पहला दिन किंग कोहली के लिए किसी बुरे सपने की तरह रहा. टीम इंडिया के प्रदर्शन से सभी लोग चौंग गए हैं. भारत की पूरी टीम 78 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई,

78 रन पर ऑल आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने टीम इंडिया की जमकर ख़बर ली

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट का पहला दिन किंग कोहली के लिए किसी बुरे सपने की तरह रहा.

भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच तीसरे टेस्ट (Third Test) का पहला दिन किंग कोहली (King Kohli) के लिए किसी बुरे सपने की तरह रहा. टीम इंडिया  (Team India) के प्रदर्शन से सभी लोग चौंग गए हैं. भारत की पूरी टीम 78 रनों (78 Runs) के स्कोर पर ऑल आउट हो गई, आंकड़ों की बात करें तो ये टीम इंडिया का सबसे छोटा तीसरा टेस्ट स्कोर (Third Lowest Score) रहा है. इस मैच में जेम्स एंडरसन पहले दिन के हीरो रहे हैं, वहीं विराट की सेना पर सवाल उठ रहे हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर मीम्स और तंज कसे हैं. देखा जाए तो सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर टीम इंडिया का बहुत मज़ाक उड़ा है, वहीं कई फैंस ने टीम को सपोर्ट भी किया है.

केविन पीटरसन का ये ट्वीट आहत करने वाला है

स्टुअर्ट ब्रॉड ने ट्वीट पर टीम इंग्लैंड की बड़ाई करते हुए लिखा है- इंग्लैंड के लिए अच्छा दिन है.

इरफान पठान ने लिखा है

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि 2 साल पहले टीम इंग्लैंड की स्थिति भी खराब थी, मगर मैच जीत गई थी.

एक अन्य यूज़र ने मिडिल ऑर्डर की बैटिंग पर सवाल उठाते हुए एक मीम शेयर किया है


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखा जाए तो ये मैच टीम इंडिया के लिए बेहद ज़रूरी है. इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया के सपोर्टर थोड़ा आहत हो गए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया के ज़रिए वो अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं.