विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 04, 2023

मंगवाई थी चिकन बिरयानी, अंदर निकल आई मरी हुई छिपकली, देखें वीडियो

एक परिवार उस वक्त हक्का-बक्का रह गया जब उन्होंने ज़ोमैटो से चिकन बिरयानी का ऑर्डर की. वीडियो में परिवार के सदस्यों को चावल से भरी एक प्लेट पकड़े हुए दिखाया गया है, जिसमें मरी हुई छिपकली नजर आ रही है.

Read Time: 3 mins
मंगवाई थी चिकन बिरयानी, अंदर निकल आई मरी हुई छिपकली, देखें वीडियो
हैदराबाद में चिकन बिरयानी में मिली मरी हुई छिपकली.

Dead Lizard Found in Chicken Biryani: आज के समय में ज्यादातर लोग ऑनलाइन फूड ऑर्डर कर के अपने मनपसंद खाने का स्वाद लेते नजर आते हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपने खाने से जुड़े वीडियो और फोटो शेयर करते हुए अपने दिल का हाल भी बयां करते हैं, लेकिन कई बार कुछ वायरल पोस्ट में खाने से जुड़ी चीजों को लेकर अलर्ट भी किया जाता है, जिन्हें देखने के बाद कई बार जहन कई तरह के सवाल खड़े हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला हैदराबाद से सामने आ रहा है, जिसके बारे में जानकर आपका भी मन खराब हो सकता है. दरअसल, एक परिवार ने खाने के लिए ऑनलाइन चिकन बिरयानी ऑर्डर की थी, लेकिन जब उन्होंने इसे खाने के लिए परोसा था, तो उसमें से एक मरी हुई छिपकली निकल आई.

चिकन बिरयानी में मिली छिपकली (Dead Lizard Found in Biryani)

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर तेलुगु स्क्राइब नाम के अकांउट पर किए गए एक पोस्ट से इंटरनेट पर तहलका मच गया. पोस्ट के वायरल होते ही एक्स पर एक अलग ही बहस छिड़ गई. वायरल हो रहे इस वीडियो में परिवार के सदस्यों को चावल से भरी एक प्लेट पकड़े हुए दिखाया गया है, जिसमें एक मरी हुई काली छिपकली भी नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि, डीडी कॉलोनी, अंबरपेट के विश्व आदित्य ने ज़ोमैटो से चिकन बिरयानी का ऑर्डर किया था. परिजनों का आरोप है कि, जोमैटो द्वारा डिलीवर की गई बिरयानी में छिपकली मिली है. वायरल वीडियो में 'बावर्ची' नाम की पैकेजिंग को भी दिखाया है.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हैदराबादी बिरयानी खाने की इच्छा आज मर चुकी है. दूसरे यूजर ने लिखा,  हैदराबादी बिरयानी की यह सीक्रेट सामग्री है, जो इसे फेमस बनाती है. तीसरे यूजर ने लिखा, हैदराबादी बिरयानी में छिपकली, तिलचट्टे, चूहे बिल्कुल सामान्य हैं.

हैरानी की बात तो यह है कि, यह कोई पहली बार नहीं है जब रेस्तरां को इस तरह के आरोप का सामना करना पड़ा हो. इससे पहले भी मई 2022 में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के अधिकारियों ने एक भाजपा पार्षद की शिकायत के बाद उसी बावर्ची रेस्तरां पर छापा मारा, जिस बिरयानी में छिपकली मिलने का दावा किया जा रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना स्विच के चलता है ये पंखा, नहीं होता Switch Off, अनोखा एक्सपेरिमेंट देख लोग बोले- भाई चरण कहां है तुम्हारे
मंगवाई थी चिकन बिरयानी, अंदर निकल आई मरी हुई छिपकली, देखें वीडियो
रोड साइड इमरजेंसी के दौरान मेडिकल हेल्प देने के लिए तैयार किए गए जोमैटो के डिलिवरी पार्टनर्स, ऐसा कर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Next Article
रोड साइड इमरजेंसी के दौरान मेडिकल हेल्प देने के लिए तैयार किए गए जोमैटो के डिलिवरी पार्टनर्स, ऐसा कर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;