हेमा मालिनी ने सड़क पर लगाई झाड़ू, तो ट्रोलर्स बोले - 'उफ मैं तो थक गई', Video के साथ देखें मज़ेदार Memes

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स हेमा मालिनी (Hema Malini) के संसद में झाड़ू लगाते हुए वीडियो को देख मज़ाक उड़ाते दिख रहे हैं. आप भी देखिए कुछ कमेंट्स...

हेमा मालिनी ने सड़क पर लगाई झाड़ू, तो ट्रोलर्स बोले - 'उफ मैं तो थक गई', Video के साथ देखें मज़ेदार Memes

हेमा मालिनी हुईं ट्रोल...

खास बातें

  • हेमा मालिनी ने संसद में लगाई झाड़ू
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया मज़ाक
  • झाड़ू लगाते वीडियो को देख लोगों ने किए कमेंट्स
नई दिल्ली:

BJP सासंद हेमा मालिनी (Hema Malini) संसद में झाड़ू लगाते हुए नज़र आईं. उनके साथ इस सफाई अभियान में राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) भी मौजूद थे. हेमा मालिनी इस स्वस्छ सफाई अभियान (Swachh Bharat Abhiyan) के दौरान ग्रे कुर्ता और ब्लैक ट्राउज़र्स में दिखीं. बता दें, ड्रिम गर्ल के नाम ने फेमस एक्ट्रेस मथुरा से सांसद हैं. 

देखें हेमा मालिनी का सफाई अभियान वीडियो...

आपको बता दें स्वस्छ भारत अभियान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा शुरू कि गई एक योजना है, जिसका मकसद है देश को स्वस्छ बनाना. यह मिशन साल 2014 में शुरू हुआ था. 

वहीं, हेमा मालिनी राजनीति में आने के बाद इस तरह के अभियानों का हिस्सा रही हैं. लोकसभा चुनाव से पहले वो खेतों में बोझा उठाते हुए नज़र आई थीं. इन सबके अलावा हेमा मालिनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. 

सलमान खान ने रचाई शादी! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला, Video देख आप भी खुशी से नाच उठेंगे

हाल ही में वो एक बार फिर से नानी बनी हैं. 10 जून, 2019 को उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने दूसरी बेटी को जन्म दिया था. ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने बेटी का नाम मिराया रखा. प्यारी नातिन से मिलने के लिए हेमा मालिनी के साथ-साथ नाना धर्मेंद्र भी अस्पताल पहुंचे थे. 

धर्मेंद्र और नानी हेमा मालिनी पहुंचे नातिन मिराया से मिलने, देखें वायरल Photo

लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स इस वीडियो का मज़ाक उड़ाते दिख रहे हैं. आप भी देखिए कुछ कमेंट्स...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com