कुछ घंटों की बारिश से हैदराबाद के लोगों की बढ़ी मुसीबत, कई किलोमीटर लंबे ट्रैफिक जाम में फंसी गाड़ियां, Video वायरल

भारी बारिश के कारण हैदराबाद में कई जगहों पर सड़कों पर जलभराव हो गया, जिससे बिजली आपूर्ति बाधित हो गई और यातायात जाम हो गया. तेज हवाओं के कारण कई पेड़ भी उखड़ गए.

कुछ घंटों की बारिश से हैदराबाद के लोगों की बढ़ी मुसीबत, कई किलोमीटर लंबे ट्रैफिक जाम में फंसी गाड़ियां, Video वायरल

कुछ घंटों की बारिश से हैदराबाद के लोगों की बढ़ी मुसीबत

हैदराबाद और तेलंगाना के कई हिस्सों में मंगलवार को भारी बारिश और तूफान आया, जिससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. भारी बारिश के कारण हैदराबाद में कई जगहों पर सड़कों पर जलभराव हो गया, जिससे बिजली आपूर्ति बाधित हो गई और यातायात जाम हो गया. तेज हवाओं के कारण कई पेड़ भी उखड़ गए. लगभग एक घंटे तक हुई भारी बारिश के कारण कुछ इलाकों में सड़कें जलमग्न हो गईं, जिससे वाहन यातायात बाधित हो गया. मध्य हैदराबाद, सिकंदराबाद, माधापुर और गाचीबोवली में कई किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम देखा गया.

ट्रैफिक जाम ऐसा था जिसने चीन में देखे जाने वाले कुछ सबसे बड़े ट्रैफिक जाम की याद दिला दी. इस जाम में कारें किलोमीटर लंबी कतारों में घंटों फंसी रहीं. ऐसा ट्रैफिक जाम हैदराबाद की बढ़ती ट्रैफिक समस्याओं को उजागर करता है. जिसमें सार्वजनिक परिवहन को बढ़ाने और इसी तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सड़क नेटवर्क का विस्तार करने जैसे विकल्पों पर विचार किया जाता है.

लोगों ने सोशल मीडिया पर भीषण ट्रैफिक जाम के कई वीडियो शेयर भी किए.

रैदुर्गम बायोडायवर्सिटी जंक्शन से IKEA और आईटी कॉरिडोर के अन्य हिस्सों में भी यातायात की भीड़ देखी गई.

तेज बारिश ने बेगंपेट, पंजगुट्टा और खैरताबाद एक्स रोड जैसे प्रमुख जंक्शनों पर ट्रैफिक जाम लग गया, जिससे यात्रियों की परेशानी बढ़ गई. तेलंगाना राज्य विकास योजना सोसायटी के अनुसार, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के मुख्य कार्यालय में मंगलवार को सुबह 8.30 बजे से शाम 6 बजे के दौरान सबसे अधिक 84.5 मिमी बारिश हुई. बता दें कि राज्य के कुछ हिस्सों में कई दिनों से भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. कुछ क्षेत्रों में तापमान 46 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया है.


ये Video भी देखें: Salman Khan House Firing Case: 7 महीने पहले रची थी साजिश, शूटर्स के रहने-खाने का हुआ था इंतजाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com