क्रिकेट की बॉल के बराबर आसमान से गिरे ओले, आपको हैरान कर देगा ये अजीबोगरीब नज़ारा - देखें Shocking Video

आपने आसमान से ओले (Hail) गिरते हुए तो बहुत बार देखें होंगे. ओले बर्फ के छोटे-छोटे टुकड़े होते हैं.  लेकिन क्या आपने कभी आसमान से क्रिकेट की गेंद के आकार के ओले गिरते हुए देखें हैं ?

इंटरनेट ऐसी जगह है, जहां अद्भुत और अनोखे वीडियो की भरमार है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो और तस्वीरें हमें देखने को मिल जाते हैं, जो शायद ही हमने पहले कभी देखें होंगे. कई बार दो कुछ वीडियो देखने के बाद हमें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा.

आपने आसमान से ओले (Hail) गिरते हुए तो बहुत बार देखें होंगे. ओले बर्फ के छोटे-छोटे टुकड़े होते हैं.  लेकिन क्या आपने कभी आसमान से क्रिकेट की गेंद के आकार के ओले गिरते हुए देखें हैं ? जाहिर सी बात है, किसी ने भी इतने बड़े ओले गिरते हुए तो पहले नहीं देखा होगा. लेकिन, हमारा ये वीडियो देखकर आपको यकीन भी हो जाएगा और आप हैरान भी रह जाएंगे कि क्रिकेट की गेंद के बराबर ओले भी गिर सकते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो वायरल हॉग ने शेयर किया है. आप देख सकते हैं कि घर के बाहर कितनी तेजी से और कितने ज्यादा और कितने बड़े ओले गिर रहे हैं. अगर आप ध्यान से सुने तो वीडियो के बैकग्राउंड में ओले गिरने की जो आवाज़ आ रही है, वो भी काफी डरावनी है. तो बताइए देखा है कभी आपने आसमान से इतने बड़े ओले गिरते हुए. हमें कमेंट में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया रणबीर के मेहंदी समारोह में पहुंचे थे ये मेहमान