विज्ञापन
This Article is From May 17, 2019

दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश, आंधी चलने और ओले गिरने के भी आसार

राष्ट्रीय राजधानी के कुछ इलाकों हल्की बारिश शुरू, मेरठ, मोदीनगर, लोनी, खैर सहित आसपास के स्थानों पर ओले गिरने की संभावना प्रबल

दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश, आंधी चलने और ओले गिरने के भी आसार
दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार को बारिश शुरू हो गई. आसपास के इलाकों में आंधी आने और ओले गिरने की भी संभावना है.
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के के आसपास के क्षेत्रों में शुक्रवार को शाम छह बजे तक ओले गिरने की संभावना है. मौसम विभाग ने यह संभावना जताई है. दिल्ली के कुछ इलाकों में शाम चार बजे के आसपास हल्की बारिश शुरू भी हो गई.  

मौसम विभाग ने शाम 4 बजे कहा कि कहा कि अगले दो घंटों के दौरान मेरठ, मोदीनगर, लोनी, खैर सहित आसपास के स्थानों पर ओले गिरने की संभावना प्रबल है.

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा है कि दिल्ली, हिसार, रोहतक, झज्जर, पानीपत, कोसली, सोनीपत, बागपत, गुरुग्राम, रेवाड़ी, बावल, मानेसर गाजियाबाद, नोएडा, होडल, महेंद्रगढ़ और इनके आसपास के इलाकों में बारिश और तेज हवाओं के साथ आंधी आएगी. इन इलाकों में बारिश होने और ओला वृष्टि होने के भी आसार हैं.

इससे पहले आज सुबह मौसम विभाग ने दिल्ली वासियों को गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद जताई थी. मौसम विभाग ने शुक्रवार को हल्की बारिश का अनुमान जताया था.

शुक्रवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान मौसम के औसत से दो डिग्री कम 24.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. नमी का स्तर 74 फीसदी दर्ज किया गया. मौसम वैज्ञानिकों ने गरज के साथ हल्की बारिश और आंधी भरी हवाओं की संभावनाओं के साथ शुक्रवार को आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान जताया.

कल यानी शनिवार को अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास जबकि न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. शनिवार को भी मौसम खुशनुमा रहने की उम्मीद है. दिल्ली में गुरुवार को अधिकतम तापमान 36.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री सेल्सियस रहा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली सरकार ने बस मार्शल्स की नियुक्ति को लेकर पास किया कैबिनेट नोट, LG को आज ही भेजेंगे
दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश, आंधी चलने और ओले गिरने के भी आसार
परिवार से माफी मांगता हूं.... सुसाइड नोट लिख कानपुर के पत्रकार ने लगा ली फांसी, ये है वजह
Next Article
परिवार से माफी मांगता हूं.... सुसाइड नोट लिख कानपुर के पत्रकार ने लगा ली फांसी, ये है वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com