Video: वेनिस फैशन शो के दौरान बिगड़ा मौसम का मिजाज, बारिश और ओलों के बीच हुई रैंप वॉक

Video: हैरान करने वाली बात यह है कि रैंप वॉक के दौरान मौसम का मिजाज बिगड़ गया, लेकिन मॉडल्स ने स्टेज नहीं छोड़ा. उन्होंने भारी बारिश और ओलों के बीच रैंप वॉक को जारी रखा.

Video: वेनिस फैशन शो के दौरान बिगड़ा मौसम का मिजाज, बारिश और ओलों के बीच हुई रैंप वॉक

डॉल्स एंड गबाना ने शेयर किया अनोखा वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. इन वीडियोज पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हैं. इसी कड़ी में एक वीडियो फिक सामने आया है, जो काफी हैरान कर देने वाला है. हम बात कर रहे हैं इटली के फैशन हाउस डॉल्स एंड गबाना की, जिसने हाल ही में मॉडल्स के साथ एक रैंप वॉक आयोजित किया. हैरान करने वाली बात यह है कि रैंप वॉक के दौरान मौसम का मिजाज बिगड़ गया, लेकिन मॉडल्स ने स्टेज नहीं छोड़ा. उन्होंने भारी बारिश और ओलों के बीच रैंप वॉक को जारी रखा.

डॉल्स एंड गबाना के इस वीडियो पर मॉडल्स की तो जमकर तारीफ हो रही है, लेकिन ऑर्गनाइजर्स पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और इसे मॉडल्स की सेहत से खिलवाड़ बता रहे हैं. डॉल्स एंड गबाना ने इस वीडियो को अपने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बताया जा रहा है आयोजकों को पहले ही खराब मौसम की चेतावनी दी गई थी. इसी को देखते हुए रैंप वॉक एक घंटे देरी से भी शुरू हुआ था, लेकिन फिर भी फैशन शो के बीच भारी बारिश आ गई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डॉल्स एंड गबाना द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिला लगातार जारी है. वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'ऑल हेल डॉल्स एंड गबाना. लेकिन आकाश उस दिन आनंदित था.' दूसरे ने लिखा, 'कमाल का काम है सबका. मुझे उम्मीद है कि बारिश ने कलेक्शन को बर्बाद नहीं किया होगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सब सोच रहे थे कि बारिश सब बर्बाद कर देगी. लेकिन दिन शानदार रहा.'