VIDEO: ग्वालियर में साड़ी पहनकर फुटबॉल मैदान में उतरीं महिलाएं, जड़े दनानदन गोल

Football In Saree: हाल ही में मध्य प्रदेश के ग्वालियर का एक कमाल का हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब सुर्खिया बटोर रहा है, जिसमें महिलाओं को मैदान पर फुटबॉल खेलते देखा जा रहा है. खास बात यह है कि, फुटबॉल खेल रहीं महिलाएं स्पोर्ट्स जर्सी के बजाय साड़ी पहने हुई नजर आ रही हैं.

VIDEO: ग्वालियर में साड़ी पहनकर फुटबॉल मैदान में उतरीं महिलाएं, जड़े दनानदन गोल

रंग-बिरंगी साड़ियां पहनकर किक मारते नजर आईं 'वुमनिया'

Gwalior Women Football Match In Saree: इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर एक कमाल का हैरतअंगेज वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें महिलाओं को मैदान पर फुटबॉल खेलते देखा जा रहा है. वीडियो की खास बात यह है कि, फुटबॉल खेल रहीं महिलाएं स्पोर्ट्स जर्सी के बजाय साड़ी (women playing football while wearing sarees) पहनी हुई हैं. यूं तो अक्सर पुरुषों को ही फुटबॉल खेलते देखा जाता है, लेकिन साड़ी पहनीं फुटबॉल खेलती (women clad in sarees playing football) इन महिलाओं को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान खिल उठेगी. तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) का बताया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, हाल ही में मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में बीते शनिवार दो दिवसीय महिलाओं की अनोखी फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें दोनों महिला टीमें साड़ी पहनकर फुटबॉल खेलती नजर आईं. मैच के दौरान महिलाओं को साड़ी पहनकर फुटबॉल खेलते देख दर्शक हैरान रह गए. 'गोल इन साड़ी' टैग लाइन के तहत आयोजित इस फुटबॉल प्रतियोगिता में नौजवान से लेकर बुजुर्ग महिला प्रतिभागियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया. मैच के दौरान साड़ी पहनीं ये महिलाएं मैदान में दमदार खेल खेलते हुए एक के बाद एक गोल दागती हुईं नजर आईं. बताया जा रहा है कि, शहर में आयोजित इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में 8 टीमों के बीच मुकाबले हुए. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में महिलाओं के एक समूह को साड़ियों में फुटबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है, जो की पेशेवरों की तरह बड़े ही शानदार तरीके से खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो में फुटबॉल खेल रही महिलाएं मराठी स्टाइल में साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान कुछ महिलाए साड़ियों के साथ स्नीकर्स पहने हुए दिखाई दीं, तो कुछ गॉगल्स लगाए हुए. बताया जा रहा है कि, इस प्रतियोगिता में 25 से 50 वर्ष की महिलाओं ने भाग लिया और अपने हुनर से हर किसी का दिल जीत लिया. वहीं खेल के दौरान महिला प्रतिभागी कहती सुनाई दे रही थी कि, 'नारी साड़ी में भी भारी है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @NaturallySudha नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 1 मिनट एक सेकंड के इस वीडियो को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.