चले थे मकड़ी को पकड़ने, फिर जो हुआ देखकर उड़ जाएंगे आपके चेहरे की हवाइयां

चले थे मकड़ी को पकड़ने, फिर जो हुआ देखकर उड़ जाएंगे आपके चेहरे की हवाइयां

21 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को 660,711 लोग शेयर कर चुके हैं.

खास बातें

  • बाउल में मकड़ी गया था अमेरिकी युवक
  • मकड़ी उसके चेहरे पर पहुंच गया
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

कमरे में जब कभी मकड़ी आ जाए तो लोग उसे तुरंत भगाने के सारे उपाय करने लग जाते हैं. ऐसा ही कुछ अमेरिका में देखने को मिला. यहां एक शख्स मकड़ी को भगाने की कोशिश कर रहा था, तभी उसके साथ ऐसी घटना घट गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑल एनिमल्स (All Animals) के फेसबुक पेज से 21 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को 660,711 लोग शेयर कर चुके हैं. साथ ही छह करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट भी आ रहे हैं.

वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि अमेरिकी युवक मकड़ी को जिंदा पकड़कर उसे घर के बाहर फेंकने की कोशिश कर रहा था. उसे मारना नहीं चाहता था. शायद इसलिए वह एक बाउल को लेकर मकड़ी को पकड़ रहा होता है. वह सीढ़ी के सहारे से कमरे की छत के ऊपरी हिस्से तक पहुंचता है. वह मकड़ी को बाउल में भी गिरा लेता है. जैसे ही वह उस मकड़ी को देखने के लिए बाउल को नीचे करता है तो मकड़ी बाउल से गायब दिखाई देती है.
 

 
 
युवक चौंक जाता है. उसने मकड़ी को सुरक्षित बाउल के जरिए छत से हटाया था, लेकिन मकड़ी गई कहां? तभी उसे अहसास होता है की मकड़ी उसके चेहरे पर है और वह लड़का बुरी तरह से घबरा जाता है. लड़का चिल्लाते हुए वीडियो बना रहे अपने साथी से मकड़ी को हटाने के लिए कहता है.

यह वीडियो देखकर शायद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाए. वीडियो में युवक के चेहरे का भाव देखने लायक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com