'कबीर सिंह' ने बिना हेलमेट के चलाई बाइक तो गुड़गांव पुलिस ने किया ये ट्वीट, बोले- 'कैसे बचाओगे प्रीति को...'

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस (Gurugram Traffic Police) ने शाहिद कपूर-स्टार कबीर सिंह (Kabir Singh) का एक मीम शेयर किया है. ट्रैफिक पुलिस ने मजाकिया अंदाज में लोगों को अपनी सुरक्षा के बारे में सोचने के लिए कहा.

'कबीर सिंह' ने बिना हेलमेट के चलाई बाइक तो गुड़गांव पुलिस ने किया ये ट्वीट, बोले- 'कैसे बचाओगे प्रीति को...'

'कबीर सिंह' ने बाइक चलाते वक्त नहीं पहना हेलमेट तो गुड़गांव पुलिस ने किया ये ट्वीट

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस (Gurugram Traffic Police) ने शाहिद कपूर-स्टार कबीर सिंह (Kabir Singh) का एक मीम शेयर किया है. ट्रैफिक पुलिस ने मजाकिया अंदाज में लोगों को अपनी सुरक्षा के बारे में सोचने के लिए कहा. मीम को पोस्ट करते हुए पुलिस ने लिखा, ''जब खुद बचोगे तभी तो प्रीति को बचाओगे.'' साथ ही फोटो पर लिखा है- ''गाड़ी चलाते वक्त हेलमेट जरूर लगाएं.''

भारत में चीनी व्यक्ति को नहीं मिला होटल का कमरा, मांगी मदद तो पुलिस ने करा दिया अस्पताल में भर्ती

बता दें, फिल्म में कबीर सिंह (शाहिद कपूर) होली के दिन प्रीति (कियारा आडवाणी) को बचाने के लिए बाइक पर निकलते हैं. फिल्म में वो बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते हैं.

दूल्हे के मुंह में नोट दबाकर लड़के ने घोड़ी पर चढ़कर किया नागिन डांस, देखें TikTok Viral Video

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने पिछले महीने बिना हेलमेट चलाने वाले चालकों को हेलमेट बांटे थे. ताकी वे हेलमेट पहनने के महत्व को जोर दे सकें.

लड़कियों को KISS करके भाग जाता था लड़का, सामने आया सीसीटीवी Video, अब पुलिस ने किया ऐसा...

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस के इस ट्वीट पर लोग ऐसे रिएक्शन्स दे रहे हैं...

यातायात नियमों का पालन करने की अपील करते हुए, एसीपी अखिल कुमार ने कई दोपहिया वाहन सवारों को हेलमेट भेंट किए, जो बिना हेलमेट के थे और उन्हें अन्य लोगों तक संदेश फैलाने के लिए प्रोत्साहित किया. पुलिस ने न केवल 200 हेलमेट वितरित किए, बल्कि लोगों को 500 पेन और फूल भी भेंट किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल जारी एक सरकारी रिपोर्ट के अनुसार, 2018 में देश में सड़क दुर्घटनाओं में 1.5 लाख से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई. भारत को विश्व सड़क आंकड़ों में सड़क दुर्घटना से होने वाली मौतों की संख्या में 199 देशों में शीर्ष स्थान पर रखा गया है.