मुंबई पुलिस ने ‘गहराइयां सॉन्ग’ के जरिए बताया ऑनलाइन ठगी से बचने का तरीका, वायरल हुई ये दिलचस्प पोस्ट

मुंबई पुलिस अक्सर अपने क्रिएटिव अंदाज से लोगों को जागरूरक करने का काम करती रहती है. इन दिनों फिर से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मस्त अंदाज में लोगों को ऑनलाइन ठगी से बचने का तरीका बताया गया है.

मुंबई पुलिस ने ‘गहराइयां सॉन्ग’ के जरिए बताया ऑनलाइन ठगी से बचने का तरीका, वायरल हुई ये दिलचस्प पोस्ट

मुंबई पुलिस की ये पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रही है.

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) आए दिन अपने मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सुर्खियों में छाई रहती है. दरअसल मुंबई पुलिस के ज्यादातर पोस्ट बड़े क्रिएटिव होते हैं. इन रोचक पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस लोगों को जागरूक (Aware) करने का काम करती है. इसलिए उनके पोस्ट हमेशा लोगों को प्रभावित करने का काम करते हैं. मुंबई पुलिस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बड़ी ही कमाल की पोस्ट शेयर की है. जो कि अब तेजी से वायरल (Viral) हो रही है.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने लोगों को ऑनलाइन ठगी (Cyber Crime) का शिकार होने से बचाने के लिए फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) के गाने का इस्तेमाल किया. मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें लिखा है हां डूबे, हां डूबे, हां डूबे: अपना ओटीपी साझा करने के बाद आपका पैसा! ज़रा बच के,  साइबर तौर पर सुरक्षित रहें. इसी के साथ इसी पोस्ट में तीन हैशटैग #GeheriHaiCyberSafety #CyberSafety #CyberCrime का भी इस्तेमाल किया गया है.

अब सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के इस पोस्ट की जमकर तारीफ हो रही है. कुछ यूजर्स को मुंबई पुलिस का जागरूक करने का ये तरीका काफी पसंद आया. एक यूजर ने कमेंट कर कहा, "सच में किसी भी बात को रोचक ढंग से समझाने की कला मुंबई पुलिस के पास ही है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से ऐसे क्रिएटिव (Creative) पोस्ट लोगों को यकीनन लोगों को जागरू करते हैं ." आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब मुंबई पुलिस की किसी पोस्ट ने इतनी तारीफें बटोरी हों.

ये भी पढ़ें: इस वायरल फोटो में छिपा है इंग्लिश का एक शब्द, ढूंढकर दिखाओ तो माने

इससे पहले भी मुंबई पुलिस कई बार दिलचस्प पोस्ट के जरिए लोगों को ध्यान अपनी और खींच चुकी है. कोरोना के बारे में तो मुंबई पुलिस ने अक्सर जुदा अंदाज से लोगों को समझाती रहती है, ताकि कोई भी कोरोना (Corona) नियमों को न तोड़े. जब भी मुंबई पुलिस कोई ऐसी सोशल मीडिया पोस्ट करती है तो उसका सुर्खियों में आना एकदम लाजिमी रहता है. जैसे कि हाल ही में बप्पी दा के निधन पर भी मुंबई पुलिस ने उन्हें खास तरह से अलिवदा कहा था.
 

ये भी देखें: कपल लुक: बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं रकुल प्रीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com