Eng vs Pak: स्टुअर्ट ब्रॉड ने छोड़ा कैच, फिर भी आउट हुआ बल्लेबाज़, देखता रह गया गेंदबाज़ - देखें Video

England Vs Pakistan 3rd Test Day 3: तीसरे दिन सबसे खास था मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) का रन आउट, जिसे स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने किया. कैच छोड़ने के बाद उन्होंने गजब तरीके से रन आउट किया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Eng vs Pak: स्टुअर्ट ब्रॉड ने छोड़ा कैच, फिर भी आउट हुआ बल्लेबाज़, देखता रह गया गेंदबाज़ - देखें Video

स्टुअर्ट ब्रॉड ने छोड़ा कैच, फिर भी आउट हुआ बल्लेबाज़, देख सभी हैरान... देखें Video

England Vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा (Eng Vs Pak 3rd Test) और आखिरी टेस्ट साउथैम्पटन में खेला जा रहा है. आखिरी टेस्ट में भी इंग्लैंड मजबूत स्थिति में है. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 583 रन बना डाले. जवाब में पहली पारी में पाकिस्तान सिर्फ 273 रन ही बना सका. जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने 5 विकेट झटके. तीसरे दिन सबसे खास था मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) का रन आउट, जिसे स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने किया. कैच छोड़ने के बाद उन्होंने गजब तरीके से रन आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पाकिस्तान (Pakisyan) 261 रन बनाकर 8 विकेट गवा चुका था. जिम्मी एंडरसन (Jimmy Anderson) 4 विकेट ले चुके थे और उनको 5 विकेट पूरे करने के लिए एक विकेट की दरकार थी. सामने पाक कप्तान अजहर (Azhar Ali) अली 129 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. एंडरसन की गेंद पर अजहर ने हवा में शॉट खेला. ब्रॉड के पास आसान कैच आया, लेकिन वो पकड़ नहीं सके और बॉल उनके हाथ से छूट गई. अजहर तब तक रन के लिए भाग चुके थे. ब्रॉड ने बैटिंग स्ट्राइक पर बॉल थ्रो की, जो सीधे स्टम्प्स पर लगी. तब तक मोहम्मद अब्बास क्रीज पर नहीं पहुंचे थे. खुद को अजीबोगरीब तरह से आउट होते देख, अब्बास भी हंस पड़े, वहीं बाकी खिलाड़ी हैरान रह गए.

देखें Video:

बता दें, इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 583 रन ठोके. इंग्लैंड के लिए जैक क्रॉली ने 267 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनके अलावा जॉस बटलर ने भी 152 रन की शानदार पारी खेली. जवाब में पाकिस्तान कुछ खास नहीं कर सका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कप्तान अजहर अली के अलावा कोई पाकिस्तानी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका. अजहर अली ने 141 रन की नाबाद पारी खेली, लेकिन उनका साथ कोई बल्लेबाज नहीं दे सका. हालांकि मोहम्मद रिजवान ने 53 रन बनाए, लेकिन वो भी पाकिस्तान को बढ़े स्टोर तक नहीं ले जा सके.