हाथी के तीन बच्चों के बीच खाने को लेकर हुई लड़ाई, सूंड से ऐसे छीना एक-दूसरे का खाना... देखें Viral Video

खाने के लिए हाथी के तीन बच्चों के लड़ाई (Elephant Calves Fight) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ (Sheldrick Wildlife) ने क्लिप पोस्ट की है.

हाथी के तीन बच्चों के बीच खाने को लेकर हुई लड़ाई, सूंड से ऐसे छीना एक-दूसरे का खाना... देखें Viral Video

हाथी के तीन बच्चों के बीच खाने को लेकर हुई लड़ाई, सूंड से मारा तो दूसरे ने किया ऐसा... देखें Video

खाने के लिए हाथी के तीन बच्चों के लड़ाई (Elephant Calves Fight) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ (Sheldrick Wildlife) ने ट्विटर पर 37 सेकंड की क्लिप पोस्ट की और इसे पहले ही 4,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. एक स्वादिष्ट शाखा को खाने के लिए तीन हाथ के बच्चे भिड़ गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

मैशा, रोहो और लारो एक स्वादिष्ट शाखा के लिए एक झगड़े के बीच पकड़े गए. ऐसा हुआ कि मैशा ने शाखा को पकड़ लिया और रोहो को दे दिया लेकिन लारो यह बात हजम नहीं कर पाया और दोनों से भिड़ गया. धीरे-धीरे लड़ाई खतरनाक हो गई. तीनों ने एक-दूसरे की सूंड पकड़ ली और शाखा को खींचने लगे. 

लेकिन कुछ देर बाद ही सबकुछ ठीक हो गया. एक-दूसरे से भिड़ने के बाद मैशा, रोहो और लारो ने शाखा को बांटा और खा लिया. इसी के साथ तीनों की लड़ाई समाप्त हो गई.

देखें Video:

शेल्ड्रिक वाइल्ड ने कैप्शन में लिखा, 'मैशा यह स्वादिष्ट शाखा रोहो को दे सकती थी. लेकिन लारो ऐसे ही हार मानने वाला नहीं था. उसने लड़ाई की शुरुआत की. उनका झगड़ा एक प्यारे से हग के साथ समाप्त हुआ.'

ट्विटर पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, 'जानवर कोई भी हो, बच्चे बच्चे ही होते हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बच्चे कितनी प्यारी तरह से लड़ाई कर रहे हैं.'


बता दें, शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट केन्या में अनाथ हाथी बचाव और वन्यजीव पुनर्वास कार्यक्रम चलाता है.