गुस्साए जंगली हाथी ने काफी देर तक किया शख्स का पीछा, सूंड से उठाकर कई बार पटका, देखें खौफनाक Video

हाथी ने एक शख्‍स पर हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो भी है, जिसमें हाथी एक शख्‍स का पीछा करता है और जब वह शख्‍स गिर जाता है तो हाथी उस पर हमला कर देता है.

गुस्साए जंगली हाथी ने काफी देर तक किया शख्स का पीछा, सूंड से उठाकर कई बार पटका, देखें खौफनाक Video

गुस्साए जंगली हाथी ने काफी देर तक किया शख्स का पीछा, सूंड से उठाकर कई बार पटका

घटते जंगलों के कारण मानव और वन्‍य प्राणियों के बीच लगातार मुठभेड़ के मामले सामने आ रहे हैं. खासतौर पर असम (Assam) में जंगली हाथी (Wild Elephant) कई बार जंगल से निकलकर के गांवों में आ जाते हैं और आम लोगों पर हमला कर देते हैं. ऐसा ही मामला सामने आया है, जब हाथी ने एक शख्‍स पर हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो भी है, जिसमें हाथी एक शख्‍स का पीछा करता है और जब वह शख्‍स गिर जाता है तो हाथी उस पर हमला कर देता है.

यह मामला असम के धुबरी जिले के तामारहट इलाके में सामने आया है. यह घटना 18 दिसंबर की बताई जा रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक जंगली हाथी से बचने के लिए कुछ लोग दौड़ते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक 30 वर्षीय युवक हाथी से बचने की कोशिश में गिर जाता है, जिसके बाद हाथी उस शख्‍स पर हमला कर देता है. यह पूरी घटना दूर खड़ा एक शख्‍स अपने कैमरे में कैद कर लेता है.

देखें Video: 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी काफी गुस्से में है और युवक का पीछा कर रहा है. दोनों ही काफी तेज रफ्तार में भाग रहे हैं. युवक हाथी से बचने की पूरी कोशिश करता है लेकिन डर के मारे उसका हाल इतना बुरा है कि वो बीच रास्ते में ही गिर जाता है. इतने में हाथी उसके करीब पहुंचता है और उस पर बुरी तरह से हमला कर देता है. आप देख सकते हैं कि हाथी अनी सूंड से युवक को उठाकर पटकते हुए भी दिखाई दे रहा है.

एक वन अधिकारी ने कहा, "आदमी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और हाथी को जंगल क्षेत्र की ओर खदेड़ा गया." बता दें कि असम में जंगली हाथियों और आम लोगों के बीच ऐसी कई खबरें सामने आई है. कई मामलों में हाथियों के हमले में लोग जान भी गंवा चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com