कुत्ते को लगी थी प्यास, तो रास्ते में जा रहे शख्स से अपने हाथ में लेकर पिलाया पानी, Video ने जीता लोगों का दिल

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सड़क पर जा रहे प्यासे कुत्ते को अपने हाथ में पानी लेकर पिला रहे हैं. इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

कुत्ते को लगी थी प्यास, तो रास्ते में जा रहे शख्स से अपने हाथ में लेकर पिलाया पानी, Video ने जीता लोगों का दिल

कुत्ते को लगी थी प्यास, तो रास्ते में जा रहे शख्स से अपने हाथ में लेकर पिलाया पानी

कुत्तों से हर किसी को प्यार होता है और जो लोग उन्हें ज्यादा पसंद करते हैं वो अपने घर में भी उन्हें पाल लेते हैं. कुछ लोगों को तो कुत्तों से इतना प्यार होता है कि वो रास्ते चलते हुए भी अगर किसी कुत्ते को देख लेते हैं तो उन्हें खाना खिलाने और पानी पिलाने लगते हैं. सोशल मीडया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जहां इंसानों और जानवरों के बीच गहरा रिश्ता देखने को मिलता है. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सड़क पर जा रहे प्यासे कुत्ते को अपने हाथ में पानी लेकर पिला रहे हैं. इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

देखें Video:


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "जीवन एक रोमांचक व्यवसाय है, और सबसे रोमांचक तब, जब इसे दूसरों के लिए जिया जाता है." - हेलेन केलर. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने हाथों में नल से पानी लेकर कुत्ते को पिला रहे हैं. कुत्ता भी बड़ी देर तक आराम से पानी पी रहा है. पानी खत्म हो जाता है तो वो दोबारा अपने हाथ में पानी लेते हैं और कुत्ते को पिलाने लगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो देखने के बाद हर कोई इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को अबतक 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इंसानियत की पराकाष्ठा, मेरी आंखों में आंसू आ गए. दूसरे ने लिखा- इसने तो मुझे खुश कर दिया.