स्कूल टीचर ने क्लास में स्टूडेंट के साथ 'हरियाणवी' गाने पर किया जमकर डांस, लगाए खूब ठुमके, VIDEO देख लोगों को याद आए आमिर खान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिल्ली के एक सरकारी स्कूल (Delhi Government School) में अंग्रेजी की टीचर (English Teacher) मनु गुलाटी ने अपनी स्टूडेंट के साथ डांस करके बाकी बच्चों के लिए क्लास को एंटरटेनिंग बना दिया.

स्कूल टीचर ने क्लास में स्टूडेंट के साथ 'हरियाणवी' गाने पर किया जमकर डांस, लगाए खूब ठुमके, VIDEO देख लोगों को याद आए आमिर खान

दिल्ली में स्कूल टीचर ने क्लास में स्टूडेंट के साथ किया जमकर डांस

स्कूल में कक्षाएं कभी-कभी स्टूडेंट्स के लिए बोरिंग हो जाती हैं. लेकिन कई टीचर हैं जो अपनी कक्षाओं को मजेदार और मनोरंजक बनाने के लिए बहुत सी अलग तरह की चीजें भी करते हैं. जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिल्ली के एक सरकारी स्कूल (Delhi Government School) में अंग्रेजी की टीचर (English Teacher) मनु गुलाटी ने अपनी स्टूडेंट के साथ डांस करके बाकी बच्चों के लिए क्लास को एंटरटेनिंग बना दिया.

अपने ट्विटर प्रोफाइल पर शेयर किए गए इस वीडियो में टीचर को अपनी एक स्टूडेंट के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है. जैसे ही लड़की अपने डांस स्टेप्स दिखाती है, टीचर भी उसे फॉलो करती हैं. अन्य छात्र अपनी टीचर के लिए ताली बजाते दिखाई दे रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "छात्र टीचर बनना पसंद करते हैं. उन्हें रोल रिवर्सल पसंद है. 'मैम आप भी करो, मैं सिखाऊंगी' इंग्लिश लैग्वेज पढ़ने के बाद कुछ हरियाणवी म्यूजिक- हमारे स्कूल के दिन के अंत की एक झलक."

क्लिप को अबतक 61 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो देखने के बाद लोगों को फिल्म तारे जमीं पर से आमिर खान का किरदार याद आ गया. अपनी कक्षाओं को हंसी के साथ जीवंत बनाने के लिए कई लोगों ने टीचर की जमकर तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपी के मंदिरों-मस्जिदों से उतारे जा रहे लाउडस्पीकर, पुलिस ने कार्रवाई को दी रफ्तार