कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली, सोशल मीडिया पर शख्स ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक शख्स को मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट पर एक कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली मिली. ये घटना गुजरात के सोला का है. वायरल वीडियो पर प्राप्त जानकारी के अनुसार, कस्टमर का नाम भार्गव जोशी है

कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली, सोशल मीडिया पर शख्स ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक शख्स को मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट पर एक कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली मिली. ये घटना गुजरात के सोला का है. वायरल वीडियो पर प्राप्त जानकारी के अनुसार, कस्टमर का नाम भार्गव जोशी है. उन्होंने इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कोल्ड ड्रिंक के ग्लास में मरी हुई छिपकली मौजूद है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली तैर रही है. इस वीडियो में भार्गव अपने दोस्त से बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं. भार्गव जोशी (Bhargav Joshi) और उनके दोस्तों का आरोप है कि वे सोला में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट पर चार घंटे से अधिक समय तक बैठे रहे क्योंकि उन्होंने उनकी शिकायत पर ध्यान देने के लिए किसी की प्रतीक्षा की. वे कहते हैं कि कर्मचारियों ने उन्हें 300 रुपये की वापसी की पेशकश की. भार्गव जोशी ने सील किए गए आउटलेट की एक तस्वीर साझा की और अच्छे काम के लिए एएमसी की सराहना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कस्टमर भार्गव जोशी ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ भार्गव ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- मेरे साथ जो घटना घटी है, उसका सबूत ये वीडियो है.