दादा जी ने सलमान खान के गाने ओ ओ जाने जाना पर किया जबरदस्त डांस, 4 लाख बार देखा गया Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक बुजुर्ग को सलमान खान के गाने ओ ओ जाने जाना पर डांस करते हुए देख सकते हैं.वीडियो को कंटेंट क्रिएटर तरुण नामदेव (Tarun Namdev) ने शेयर किया.

दादा जी ने सलमान खान के गाने ओ ओ जाने जाना पर किया जबरदस्त डांस, 4 लाख बार देखा गया Video

दादा जी ने सलमान खान के गाने ओ ओ जाने जाना पर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दादाजी सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के पॉप्युलर गाने पर डांस (Salman Khan popular song) करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को कंटेंट क्रिएटर तरुण नामदेव (Tarun Namdev) ने शेयर किया. तरुण अक्सर इंस्टाग्राम पर सार्वजनिक क्षेत्रों में लोकप्रिय बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए खुद के साथ बुजुर्गों के वीडियो शेयर करते हैं और उनके ढेरों फॉलोअर्स हैं. 12 नवंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक बुजुर्ग को सलमान खान के गाने ओ ओ जाने जाना पर डांस करते हुए देख सकते हैं. तरुण नामदेव भी उनके साथ फुटपाथ पर डांस करने लगते हैं. उन्हें देख रहे लोग भी इस शो को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. वाकई ये वीडियो देखने में काफी प्यारा है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "एक लाइक इन अंकल के लिए".

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. अंकल के डांस ने सबका दिल जीत लिया है. लोग तरुण नामदेव के डांस की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही लोग बुजुर्ग के डांस की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तरुण से अच्छा डांस तो अकंल ने किया है. दूसरे ने लिखा- बहुत अच्छा.