विज्ञापन
This Article is From Apr 07, 2020

क्या आपने खाई 'कोरोनावायरस' मिठाई? दुकान पर सजी दिखी तो खरीदने के लिए लगी भीड़...

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोनावायरस महामारी से डरा हुआ है. वहीं कोलकाता (Kolkata) के एक मिठाई दुकानदार (Sweet Shop) कोरोनावायरस (Coronavirus) की तरह दिखने वाला संदेश मिठाई बनाकर बेच रहा है.

क्या आपने खाई 'कोरोनावायरस' मिठाई? दुकान पर सजी दिखी तो खरीदने के लिए लगी भीड़...
कोलकाता के मिठाई दुकानदार ने बनाया कोरोनावायरस की तरह दिखने वाली मिठाई

बंगाल के लोगों का मिठाई से खास प्यार होता है, यह बात तो पूरी दुनिया जानती है लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद जिन्हें नहीं पता है उन्हें विश्वास हो जाएगा. एक तरफ जहां पूरा देश कोरोनावायरस महामारी से डरा हुआ है. वहीं कोलकाता (Kolkata) के एक दुकानदार (Sweet Shop) कोरोनावायरस (Coronavirus) की तरह दिखने वाली संदेश मिठाई बनाकर बेच रहा है.

बंगाल की रहने वाली एक लड़की ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, कोई अपने बच्चों का नाम कोरोना और कोविड रख रहा है, तो वहीं बंगाल का यह मिठाईवाला कोरोनावायरस की तरह दिखने वाली मिठाई बनाकर बेच रहा है. फोटो शेयर होते ही कई लोगों ने इस मिठाई की फोटो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने पिछले हफ्ते कहा था कि कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है. और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए. मिठाई की दुकानें सिर्फ रोजाना चार घंटे के लिए ही खुलेंगी.

बताते चलें कि 'पश्चिम बंगाल मिष्ठान व्यवसायी समिति' सहित कई संगठनों ने दूध की बर्बादी होने पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से गुहार लगाई थी कि, उन्हें कुछ देर के लिए मिठाई दुकानों को खोलने की छूट मिलें. इसके बाद सरकार ने राहत देते हुए कुछ शर्तों के साथ रोजोना 4 घंटे के लिए मिठाई दुकान खोलने की अनुमति दे दी.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सरकार के तरफ से जारी आदेश में कहा गया है, "मिठाई की दुकानें रोजाना दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे के बीच ही खुली रहेंगी. 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने का आदेश दिया है. और इस दौरान सभी देशवासियों को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने का आदेश है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
क्या आपने खाई 'कोरोनावायरस' मिठाई? दुकान पर सजी दिखी तो खरीदने के लिए लगी भीड़...
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com