छोटे बच्चे ने Alexa से कहा- बजाओ ‘डम डम डिगा डिगा...’ सॉन्ग, फिर करने लगा मज़ेदार डांस, Video ने जीता लोगों का दिल

वीडियो में नजर आ रहे छोटे बच्चे का नाम कबीर सूद है, जो एलेक्सा को मुकेश का पॉप्युलर गाना डम डम डिगा डिगा चलाने के लिए कह रहा है. बच्चा जिस तरह से गाने के नाम का उच्चारण करता है वो आपका दिल जीत लेगा.

छोटे बच्चे ने Alexa से कहा- बजाओ ‘डम डम डिगा डिगा...’ सॉन्ग, फिर करने लगा मज़ेदार डांस, Video ने जीता लोगों का दिल

छोटे बच्चे ने Alexa से कहा- बजाओ ‘डम डम डिगा डिगा...’ सॉन्ग, फिर करने लगा मज़ेदार डांस

बच्चे हम सभी को प्यारे होते हैं और उनकी शैतानियां भी हमें हंसाती हैं. सोशल मीडिया पर क्सर बच्चों के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें छोटा सा बच्चा Alexa से बात कर रहा है और उसे एक गाना चलाने को कहता है, जैसे ही गाना शुरु होता है बच्चा खुश होकर डांस करने लगता है. इस छोटे बच्चे का ये वीडियो बेहद प्यारा है. लोगों को भी ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को टिनटिन का बच्चा नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

वीडियो में नजर आ रहे छोटे बच्चे का नाम कबीर सूद है, जो एलेक्सा को मुकेश का पॉप्युलर गाना डम डम डिगा डिगा चलाने के लिए कह रहा है. बच्चा जिस तरह से गाने के नाम का उच्चारण करता है वो आपका दिल जीत लेगा. इसके बाद जैसे ही गाना बजना शुरु होता है, बच्चा कैमरे की तरफ मुंह घुमाकर मजे से डांस करने लगता है.

आगे वीडियो में कबीर एलेक्सा को द बनाना बोट गाना बजाने के लिए भी कहता है. लेकिन, एलेक्सा उसकी बात को समझ नहीं पाता. इसके बाद बच्चा एक बार फिर से एलेक्सा को बनाना बोट गाना चलाने को कहता है और इस बार एलेक्सा को उसकी बात समझ आ जाती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक लगभग 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग कमेंट बॉक्स में अपने रिएक्शन दे रहे हैं और बच्चे की तारीफ भी कर रहे हैं. बच्चे की क्यूट अदा ने जीता हर किसी का दिल. एक यूजर ने लिखा "बहुत प्यारा." दूसरे ने लिखा- 'स्वीट'.