गुस्सैल सांड ने साइकिल सवार शख्स को हवा में उठाकर पटका, वायरल वीडियो देख ही डर गए लोग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गुस्सैल सांड (Bull) ने एक साइकिल सवार शख्स (Cyclist) हवा में उठाकर पटक दिया. इतना ही नहीं जमीन पर गिरने वाले साइकिल सवार को सींग से कई बार जोरदार टक्कर मारी.

गुस्सैल सांड ने साइकिल सवार शख्स को हवा में उठाकर पटका, वायरल वीडियो देख ही डर गए लोग

इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

इंसान और जानवर को याराना यूं तो बेहद खूबसूरत होता है. लेकिन कुछ एक जानवर (Animals) से दूर रहने में ही भलाई होती है. खासकर गुस्सैल जानवरों से इंसान को दूर ही रहना चाहिए. सोशल मीडिया  (Social Media) पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो (Video) खूब वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक गुस्सैल सांड के सामने कोई इंसान आ जाता है. इसके बाद उसका जो हाल होता है, उसे देख हर किसी के होश उड़ जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब सांड को गुस्सा आता है, तो वह एक साइकिलिस्ट (Bull attack cyclist) के साथ क्या करता है. अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक साइकिल रेसिंग (California bike race) हो रही थी. इसी दौरान साइकिलिस्ट के सामने एक सांड आ धमका. सांड उस वक्त काफी गुस्से में दिख रहा था. गुस्सैल सांड साइकिलिस्ट का जो हाल करता है, उसे आप खुद वीडियो में देख लीजिए.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया ये वीडियो काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है. 29 सेकंड की इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि रेस के दौरान रॉक कोब्लर (Rock Cobbler) नाम के साइकिलिस्ट पर गुस्सैल सांड अचानक से अटैक कर देता है. गुस्सैल सांड इतना जोरदार हमला करता है कि देखने वालों की रूह तक कांप जाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांड रॉक कोब्लर पर एक बार नहीं, बल्कि दो-दो बार अटैक करता है. सांड अपने ताकतवर सींगों की मदद से साइकिल सवार शख्स को उठाकर जमीन पर पटक देता है.

ये भी पढ़ें: हाई हील्स पहनकर महिला ने दिखाए कमाल के करतब, वीडियो देख हर कोई रह गया दंग

हालांकि दावा ये किया जा रहा है कि सांड के हमले में रॉक कोल्बर को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है. उन्हें इस दौरान कई खरोंच आई है. लेकिन जिस तरह से सांड ने उन्हें हवा में लहराकर पटका था, उसे देखकर किसी का भी डरना जायज है. खैर शुक्र की बात ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. आपको बता दें कि रॉक अकेले इस सांड का शिकार नहीं बने थे. इससे पहले वह दो और साइकिलिस्ट को अपना निशाना बना चुका था.
 

ये भी देखें: शादी में ब्रेक डान्स करते दिखे बुज़ुर्ग मुखिया जी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com