टूटी हुई कुर्सी की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, लोगों ने कहा- 'दुखी आदमी की लग रही है...'

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक टूटी हुई कुर्सी (Chair) की फोटो काफी वायरल (Viral Photo) हो  रही है. इस कुर्सी की फोटो वायरल होने की पीछे की वजह जान कर आपको एक पल के लिए हंसी भी आ सकती है.

टूटी हुई कुर्सी की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, लोगों ने कहा- 'दुखी आदमी की लग रही है...'

टूटी हुई कुर्सी की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक टूटी हुई कुर्सी (Chair) की फोटो काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस कुर्सी की फोटो वायरल होने की पीछे की वजह जान कर आपको एक पल के लिए हंसी भी आ सकती है. इस फोटो में जिस तरह से टूटी हुई कुर्सी दिख रही है वह देखकर आपको लगेगा कि कोई शख्स बेहद दुखी और हताश होकर अपने दोनों पैर आगे करके बैठा हुआ है. यह फोटो देखने में तो बहुत फनी है. और इन दिनों सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस फोटो पर लोग तरह- तरह का कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही फनी मीम भी शेयर कर रह रहे हैं. चो चलिए आपको दिखाते हैं... इस फोटो पर क्या सोच रखते हैं लोग. आपको बता दें कि ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं इस फोटो को देखकर आपको ऐसा लगेगा कि यह कोई एनिमेटेड फिल्म का कैरेक्टर है. जो दुखी होकर जमीन पर पैर आगे करके बैठा हुआ नजर आ रहा है. 


 

आपको बता दें कि इस टूटी हुई कुर्सी की फोटो कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर कि गई थी. और शेयर होने के बाद से ही यह वायरल हो रही है. इस फोटो को अब तक 3 लाख से अधिक बार देख जा चुका है. वहीं इस फोटो को अब तक 80 हजार से अधिक रिट्वीट मिल चुके हैं. साथ ही साथ कई दिलचस्प कमेंट भी मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो पर लोग तरह- तरह का कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, यह बेहद दुखी कुर्सी लग रहा है. वहीं एक यूजर ने कहा- यह एनिमेटेड फिल्म के कैरेक्टर की तरह लग रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, यह बेहद थका हुआ लग रहा है.