जन्म के बाद गुस्से से देखने लगी बच्ची, वायरल Photo पर बने ऐसे मजेदार Memes

ब्राजील (Brazil) के रियो डी जेनेरिया (Rio de Janeiro) में एक बच्ची ने जन्म देने के बाद गुस्से से डॉक्टर को देखा. उसका रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बच्ची के रिएक्शन पर खूब मीम्स बन रहे हैं.

जन्म के बाद गुस्से से देखने लगी बच्ची, वायरल Photo पर बने ऐसे मजेदार Memes

जन्म के बाद बच्ची की गुस्से वाली फोटो वायरल, बने मजेदार Memes

ब्राजील (Brazil) के रियो डी जेनेरिया (Rio de Janeiro) में एक बच्ची ने जन्म देने के बाद गुस्से से डॉक्टर को देखा. उसका रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बच्ची के रिएक्शन पर खूब मीम्स बन रहे हैं. दरहसल, जन्म के बाद जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्चे को रुलाने की कोशिश की तो उसने गुस्से से डॉक्टर्स की तरफ देखा. देखकर डॉक्टर हैरान रह गए. उस लम्हें को कैमरे में कैद कर लिया गया. ट्विटर पर लोगों ने फोटो पर मीम्स बनाएं हैं, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

जन्म के बाद डॉक्टर कर रहे थे रुलाने की कोशिश, जैसे ही मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, Photos हुईं वायरल

बता दें, दरहसल बच्ची जन्म के बाद रोई नहीं थी. डॉक्टर्स उसे रुलाने की कोशिश की ताकि वो सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची स्वस्थ है और उसके अंग ठीक से काम कर रहे हैं. जैसे ही डॉक्टर्स ने रुलाने की कोशिश की तो वो गुस्से से देखने लगी. बच्ची का जन्म निर्धारित समय से 7 दिन पहले सिजेरियन डिलिवरी से हुआ.

सड़क पर घूमता दिखा सिर कटा शख्स, देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ ये Video

डेली मेल की खबर के मुताबिक, बच्ची की मां डायने डि जीसस बारबोसा ने बच्चे की यादगार तस्वीरें कैद करने के लिए एक फोटोग्राफर को हायर किया था. इन तस्वीरों को फोटोग्राफर ने फेसबुक पर शयेर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फोटोग्राफर ने बताया कि रिएक्शन देने के बाद जब डॉक्टर ने गर्भनाल काटी तो वो रोने लगी थी. बच्ची का नाम इसाबेल परेरा डी जिसस रखा गया है. उसका जन्म 20 फरवरी को होना था.