विज्ञापन

वायरल होने के चक्कर में कुछ भी...ट्रेन की पटरी पर खड़े इंजन को बाइक से खींचने की कोशिश, भड़के लोग

वीडियो में एक शख्स बाइक से अजीबोगरीब कारनामा करते नजर आ रहा है. महज 21 सेकंड इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स बाइक से ट्रेन के इंजन को खींचने की कोशिश कर रहा है.

वायरल होने के चक्कर में कुछ भी...ट्रेन की पटरी पर खड़े इंजन को बाइक से खींचने की कोशिश, भड़के लोग

Indian Railway Viral Video: रील के इस जमाने में आज वायरल होने के चक्कर में लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे कई वीडियो आये दिन वायरल होते रहते हैं, जो कई बार हैरान करते हुए सोचने पर मजबूर कर देते हैं, तो कई बार हंसा-हंसाकर लोट पोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक शख्स बाइक से अजीबोगरीब कारनामा करते नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स बाइक से ट्रेन के इंजन को खींचने की कोशिश कर रहा है.

वीडियो हुआ वायरल तो यूजर्स ने लगा दी तगड़ी फटकार (Biker Shocking Viral Stunt Video)

वायरल हो रहा ये हैरान कर देने वाला वीडियो सहारनपुर का बताया जा रहा है, जिसमें शख्स की करामात देख लोगों ने माथा पकड़ लिया. जहां कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद शख्स की खूब आलोचना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वीडियो में शख्स बाइक से ट्रेन के इंजन को खींचने की कोशिश करता नजर आ रहा है. शख्स ने मजबूत तार से बाइक के पिछले हिस्से को रेलवे ट्रैक पर खड़े लोकोमोटिव से बांध रखा है और उसे खींचने की कोशिश कर रहा है. वीडियो देख चुके लोग कह रहे हैं कि, ऐसा करने से ना सिर्फ रेलवे संपत्ति को नुकसान पहुंच सकता है, बल्कि गंभीर हादसा भी हो सकता है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख भड़के लोग (Bike Se Train Ka Engin Khechne Ka Video)

X पर इस वीडियो को @trainwalebhaiya नाम के अकाउंट से 12 सितंबर को शेयर किया गया था. महज 21 सेकंड इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'ऐसी बेवकूफी की क्या जरूरत है? सहारनपुर का पंकज अपनी बाइक से एक लोकोमोटिव खींचने की कोशिश कर रहा है, यह ना केवल रेलवे संपत्ति के लिए बल्कि अपने ही जीवन के लिए भी खतरा है. अगर कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो वह लाइक और व्यूज के लिए ऐसा करना जारी रखेगा और दूसरों को भी प्रेरित करेगा. स्थान: बनहेरा खास स्टेशन, रूड़की-देवबंद नई लाइन. बाइक रजिस्ट्रेशन: UP11BB8467 के साथ इंस्टा आईडी भी शेयर की है.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है.' यूजर ने लिखा, 'भाई चलान कट चुका है. यह वीडियो बहुत महंगी पड़ी है मुझे.'

ये भी देखेंः- मुंबई लोकल में लड़के का बवाल डांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार में मिला लंबी नाक वाला नई प्रजाति का अनोखा सांप, देखकर वैज्ञानिक भी हैरान, बेहद अजीब दिखता है शरीर
वायरल होने के चक्कर में कुछ भी...ट्रेन की पटरी पर खड़े इंजन को बाइक से खींचने की कोशिश, भड़के लोग
बिना फ्लाइट के ही 27 देश घूम आए दो दोस्त, 'नो फ्लाइट' ट्रैवलिंग के पीछे यह था खास मकसद
Next Article
बिना फ्लाइट के ही 27 देश घूम आए दो दोस्त, 'नो फ्लाइट' ट्रैवलिंग के पीछे यह था खास मकसद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com