बच्ची ने सिर पर पहना बहुत बड़ा हेलमेट, टकराई खंभे से, फिर हुआ ऐसा - देखें Viral Video

एक बच्ची (Baby Girl)  का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्ची बाइक की हेलमेट पहनकर इधर- उधर घूमते हुए नजर आ रही है.

बच्ची ने सिर पर पहना बहुत बड़ा हेलमेट, टकराई खंभे से, फिर हुआ ऐसा - देखें Viral Video

Viral Video: बच्ची ने सिर पर पहना बहुत बड़ा हेलमेट, टकराई खंभे से और फिर...

एक बच्ची (Baby Girl)  का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्ची बाइक की हेलमेट पहनकर इधर- उधर घूमते हुए नजर आ रही है.  जिस तरह से बच्ची का हेलमेट पहनने के बाद बैलेंस बिगड़ जाता है और वह इधर-ऊधर गिरने लगती है वह देखकर आपको हंसी भी आ सकती है लेकिन साथ ही आपके मन में एक पल के लिए यह भी ख्याल आ सकता है की कहीं इस बच्ची को चोट न लग जाए. इस वीडियो को @ReceinAja के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से बच्ची अपनी साइज की दोगुनी हेलमेट लगाकर चलती हुई नजर आ रही है.

आपको बता दें कि यह वीडियो 15 सेकेंड का है. और सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही वायरल हो रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में ही आप देखेंगे कि एक बच्ची अपने से दोगुने साइज की हेलमेट पहनी हुई है. जिसके बाद इस बच्ची का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह इधर- उधर गिरने पड़ने लगती है. किसी भी तरह से  वह खुद को संभालते हुए चलती है लेकिन अचानक से एक खंभे से टकरा जाती है. लेकिन वह तो भगवान का शुक्र है कि उसने हेलमेट लगा रखा था जिसकी वजह से उसके सिर पर चोट नहीं लगी. खंभे से टकराने के बाद बच्ची के सिर से हेलमेट निकलकर जमीन पर गिर जाता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. वहीे इस वीडियो पर 3 हजार से भी अधिक कमेंट और रिट्वीट आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर 10 हजार से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं.