यह ख़बर 24 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

खुद को मुंबई पुलिस का अधिकारी बताने वाला संदिग्ध श्रीसंत के घर से गिरफ्तार

खास बातें

  • खुद को मुंबई पुलिस का अधिकारी बताकर तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के एडापल्ली स्थित आवास में घुसने का प्रयास करने वाले 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।
कोच्चि:

खुद को मुंबई पुलिस का अधिकारी बताकर तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के एडापल्ली स्थित आवास में घुसने का प्रयास करने वाले 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग के लिए हाल में हुई श्रीसंत की गिरफ्तारी के संबंध में उसके माता-पिता से ‘पूछताछ’ करना चाहता था।

नीलेश रामचंद्रन जगताप उर्फ सचिन ने क्रिकेटर के आवास पर तैनात सुरक्षा गार्डों से कहा कि वह मुंबई पुलिस की ओर से आया है और श्रीसंत के माता-पिता से पूछताछ करना चाहता है।

हालांकि, उसने गेट के निकट से श्रीसंत के माता-पिता से कहा कि वह बीसीसीआई से आया है और केंद्रीय मंत्री शरद पवार का करीबी है और वह उनके बेटे की मदद कर सकता है। उसकी मंशा पर संदेह करते हुए उन्होंने उससे बाहर प्रतीक्षा करने को कहा।

गार्ड ने निर्देश के अनुसार पुलिस को सूचित किया। श्रीसंत के माता-पिता ने भी पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने गार्डों को निर्देश दिया था कि अगर कोई श्रीसंत के माता-पिता से मिलना चाहे तो वे उन्हें सूचित करें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस बृहस्पतिवार को क्रिकेटर के घर पहुंची और श्रीसंत के माता-पिता की शिकायत पर जगताप को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ किसी और का भेष धारण करने को लेकर एक मामला दर्ज किया।  उन्होंने बताया कि हिंदी भाषी व्यक्ति दो दिन पहले मुंबई से यहां आया था। उसके पास से मुंबई से कन्याकुमारी का एक रेल टिकट बरामद किया गया।