आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जुगाड़ वाला वीडियो, इसकी मदद से फल को आसानी से तोड़ा जा सकता है

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स  ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल से एक ऐसी चीज की खोज की है, जिसकी मदद से फलों को आसानी से तोड़ा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जुगाड़ वाला वीडियो, इसकी मदद से फल को आसानी से तोड़ा जा सकता है

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया (Anand Mahindra) पर हमेशा एक्टिव (Social Media) रहते हैं. रोज़ कोई न कोई बेहतरीन कंटेंट डालते रहते हैं. आनंद महिंद्रा द्वारा डाले गए कंटेंट पर बहुत जानकारियां मिलती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने  सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ का वीडियो शेयर किया है, जो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स  ने कोल्ड ड्रिंक (Jugaad Video) की बोतल से एक ऐसी चीज की खोज की है, जिसकी मदद से फलों को आसानी से तोड़ा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स फलों को आसानी से प्लास्टिक की बोतल की मदद से तोड़ लेता है. इस जुगाड़ी चीज को बनाने वाले एक युवक हैं. सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि कैसे ये युवक आसानी से एक पाइप, रस्सी और प्लास्टिक की बोतल की मदद से फल तोड़ने वाला यंत्र बना चुका है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल @anandmahindra से शेयर किया है. इस वीडियो को करीब 4 लाख 68 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में हम इंडियन काफी जुगाड़ु हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- क्या आइडिया है सर, पत्थर मारने से अब छुटकारा मिलेगा.

वीडियो देखें- महारानी की प्लैटिनम जुबली में प्रिंस लुई के चेहरे पर दिखे मज़ेदार एक्सप्रेशन्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com