अक्षर पटेल और आवेश खान ने युजवेंद्र चहल के मीम की तरह दिया पोज, फोटो देख हंस रहे हैं लोग

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे अक्षर पटेल उर्फ बापू और आवेश खान युजी की तरह लेटकर फोटो खींचवा रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स इस तस्वीर पर मजे भी ले रहे हैं. इस तस्वीर को इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई है.

अक्षर पटेल और आवेश खान ने युजवेंद्र चहल के मीम की तरह दिया पोज, फोटो देख हंस रहे हैं लोग

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सितारे चमक रहे हैं. अभी हाल ही में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में मैच जीतकर 2-0 से सीरीज़ को लीड कर रही है. इसकी खुशी सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर देखने को मिल रहे हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ियों के मौज मस्ती के वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. अभी हाल ही में वेस्ट इंडीज़ से मैच जीतने के बाद अक्षर पटेल (Axar Patel) और आवेश खान (Avesh Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के पोज़ की कॉपी करते हुए नज़र आ रहे हैं. युजवेंद्र चहल का ये पोज़ 2019 से ही फेमस है. इस पर कई मीम्स भी बन चुके हैं.

देखें तस्वीर

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे अक्षर पटेल उर्फ बापू और आवेश खान युजी की तरह लेटकर फोटो खींचवा रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स इस तस्वीर पर मजे भी ले रहे हैं. इस तस्वीर को इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई है. 3 लाख से ज्यादा यूज़र्स ने इस तस्वीर को पसंद किया है. वहीं कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया और ये मुकाबला भी काफी रोमांचक साबित हुआ. भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 2 विकेटों से हरा दिया. इस खुशी में सभी टीम के सदस्य बेहद खुश नज़र आ रहे हैं.

वीडियो देखें- स्टाइलिश अंदाज में नजर आए अभिनेता विक्की कौशल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com