उड़ान के तीन घंटे पहले बुक कराई एयर इंडिया की फ्लाइट तो मिलेगा Discount, कल से लागू

अंतिम वक़्त उड़ान भरने वालों से ज़्यादा पैसे नहीं बल्कि एयर इंडिया छूट देगी. एयर इंडिया घरेलू विमानों में अंतिम वक़्त टिकट लेने वालों से ज़्यादा पैसे नहीं वसूलेगी.

उड़ान के तीन घंटे पहले बुक कराई एयर इंडिया की फ्लाइट तो मिलेगा Discount, कल से लागू

अंतिम वक़्त उड़ान भरने वालों से ज़्यादा पैसे नहीं बल्कि एयर इंडिया छूट देगी. एयर इंडिया घरेलू विमानों में अंतिम वक़्त टिकट लेने वालों से ज़्यादा पैसे नहीं वसूलेगी. बल्कि उनको डिस्काउंट मिलेगा. 3 घंटे पहले ये टिकट लेना मुमकिन है.

बेटे को बचाने के लिए पिता ने दे दी अपनी जान, कुएं में कूदकर दी जिंदगी

एयर इंडिया ने बयान में कहा कि एयरलाइन कंपनी ने उड़ान (प्रस्थान) से तीन घंटे पहले की अवधि में टिकट बुकिंग में " भारी छूट " देने का फैसला किया है. कंपनी ने कितनी छूट दी जाएगी इस बारे में नहीं बताया है. कंपनी ने कहा कि अब अंतिम क्षणों में यात्रा करने वाले खासकर बहुत जरूरी वजहों से सफर करने वाले यात्री काफी कम कीमतों पर टिकट बुक करा सकते हैं. टिकट बुकिंग काउंटर, वेबसाइट, एप या एजेंट के माध्यम से की जा सकती है.


चोरों ने फिल्मी स्टाइल में लूटा मराठा साम्राज्य का मंदिर, गार्ड्स को बांधकर ऐसे लूटा सामान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह फैसला वाणिज्यिक समीक्षा बैठक में लिया गया है. इससे पहले एक अधिकारी ने पीटीआई - भाषा को बताया था कि एयर इंडिया अंतिम क्षणों में टिकट बुकिंग पर 50 प्रतिशत की छूट देगी. एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा कि आमतौर पर, ग्राहकों को अंतिम क्षण की बुकिंग के लिए 40 प्रतिशत या उससे अधिक भुगतान करने के मजबूर किया जाता है. हालांकि, जेट एयरवेज के अस्थायी तौर पर परिचालन बंद करने के बाद यह अंतर सामान्य से काफी अधिक है.