अफ्रीकी बच्चों के डांस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, किलर परफॉर्मेंस देख हो जाएंगे फैन और लगेंगे थिरकने

मसाका किड्स अफ्रीकाना (Masaka Kids Africana) युगांडा (Uganda) में एक गैर सरकारी संगठन है जो अफ्रीकी देश में बच्चों के उत्थान के लिए काम करता है.

अफ्रीकी बच्चों के डांस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, किलर परफॉर्मेंस देख हो जाएंगे फैन और लगेंगे थिरकने

अफ्रीकी बच्चों के डांस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

अगर आप विभिन्न संस्कृतियों के लोगों के डांस और लिप-सिंक वीडियो देखने के शौकीन हैं, तो अफ्रीका (Africa) के बच्चों के इस समूह को आपको जरूर देखना चाहिए. मसाका किड्स अफ्रीकाना (Masaka Kids Africana) युगांडा (Uganda) में एक गैर सरकारी संगठन है जो अफ्रीकी देश में बच्चों के उत्थान के लिए काम करता है.

वे विभिन्न लोकप्रिय गीतों पर बच्चों के डांस और लिप-सिंकिंग के वीडियो भी पोस्ट करते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 4.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. रविवार को पोस्ट किए गए अपने नवीनतम वीडियो में, मसाका बच्चों (Masaka kids) को एक गाने पर थिरकते देखा जा सकता है. जहां एक बच्चा माइक की तरह अपने सामने स्टिक पकड़कर इम्प्रूव कर रहा है, वहीं दूसरा लड़का पेंट की बाल्टियों से बने ड्रम बजा रहा है. बच्चों को कुछ किलर डांस मूव्स भी करते हुए देखा जाता है जो देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है. 

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "सभी तरह से अच्छी वाइब्स. रविवार मुबारक हो!" पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 3.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और 2.74 लाख से अधिक लाइक्स भी मिले हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "ये बच्चे इतने प्रतिभाशाली हैं और हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कान लाते हैं." दूसरे ने लिखा. "रविवार मुबारक हो! आप सबसे प्यारे हैं!" 

15 अगस्त को भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस पर, मसाका किड्स अफ़्रीकाना ने फिल्म दिल धड़कने दो के गाने गल्लां गुडियां पर नाचते हुए बच्चों का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो को 6.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

मसाका किड्स अफ़्रीकाना 2 वर्ष और उससे अधिक आयु के अफ़्रीकी बच्चों से बना है. एनजीओ की वेबसाइट का कहना है कि इनमें वे बच्चे शामिल हैं जिन्होंने युद्ध, अकाल या बीमारी के कारण माता-पिता को खो दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सांड ने बुजुर्ग पर किया हमला, बुरी तरह घायल