हेलमेट पहने बाइक पर सवार बिल्ली ने उड़ाए सबके होश, देखें Video

Cat Adorable Video: हाल ही में वायरल एक प्यारी सी बिल्ली का वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक शख्स को पहले से बाइक पर सवार एक क्यूट सी बिल्ली को एक छोटा हेलमेट पहनाते देखा जा सकता है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

हेलमेट पहने बाइक पर सवार बिल्ली ने उड़ाए सबके होश, देखें Video

Cat Wearing Helmet for Bike Ride: इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. इस कमाल के वीडियो में एक क्यूट सी बिल्ली को हेलमेट पहने देखा जा सकता है. यूं तो सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जो लोगों को भी खूब पसंद हैं. इनमें से कुछ वीडियोज में इनकी क्यूट सी शरारत दिल लूट लेती है, तो कुछ वीडियोज में इनकी मासूमियत पर लोग अपना दिल हार बैठते हैं. हाल ही में वायरल बाइक सवार इस प्यारी सी बिल्ली का वीडियो भी कुछ इसी तरह हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. 

यहां देखें वीडियो 

वीडियो में एक बाइक सवार शख्स अपनी बिल्ली को क्यूट सा हेलमेट पहनाकर सबका दिल जीत रहा है. खास बात यह है कि, यह वीडियो एक संदेश भी देता नजर आ रहा है. यूं तो बाइक सवारों को हेलमेट का इस्तेमाल करने पर जोर दिया जाता है. बाइक चलाने वाले के साथ-साथ पीछे बैठने वाले शख्स को भी हेलमेट पहनना चाहिए. हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक शख्स को पहले से बाइक पर सवार एक क्यूट सी बिल्ली को एक छोटा हेलमेट पहनाते देखा जा सकता है. वीडियो में दिया जा रहा संदेश वाकई शानदार है कि न सिर्फ इंसान की जान कीमत होती है, बल्कि जानवरों की जिंदगी भी बहुत कीमती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो riya_rider_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद आपका दिल भी खुश हो जाएगा. वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.