यह ख़बर 18 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एक महीने प्यार की कीमत 1.5 लाख रुपये.....

खास बातें

  • एक 12 वर्षीय किशोर ने अपनी किशोरी प्रेमिका से एक महीने तक मीठी-मीठी बातें कर अपने पिता का मोबाइल बिल 1,50,000 रुपये पहुंचा दिया।
लंदन:

एक 12 वर्षीय किशोर ने अपनी किशोरी प्रेमिका से एक महीने तक मीठी-मीठी बातें कर अपने पिता का मोबाइल बिल 1,50,000 रुपये पहुंचा दिया। एक महीने के प्यार की  कीमत जानने के बाद पुत्र ने अब फेसबुक से चैट करना शुरू कर दिया है।

ऑस्कर रुशेन अपनी 13 वर्षीय प्रेमिका से बातें करने के लिए अपने पिता के मोबाइल फोन का इस्तेमाल करता था।

उसके तलाकशुदा पिता 65 वर्षीय डेनिस रुशेन ने टेलीफोन कम्पनी को लालची बताया और कहा कि जब 10.50 पाउंड प्रति महीने का कांट्रैक्ट अचानक सैकड़ों पाउंड प्रति सप्ताह तक पहुंच गया तो कम्पनी को उसे सूचित करना चाहिए था।

डेनिस ने कहा कि जब मैंने इतना भारी भरकम बिल देखा, तो मुझे लगा कि कोई त्रुटि हो गई होगी। बिल से पता चला कि किसी किसी दिन कई बार कॉल हुए हैं और एक-एक कॉल दो-दो घंटे तक की  है।

उसके पुत्र की मुलाकात किशोरी से एक यूथ क्लब में मार्च के शुरू में हुई थी। दोनों के घर के बीच काफी दूरी थी, इसलिए वे आसानी से मिल नहीं सकते थे। इसलिए दोनों ने फोन पर बात करना शुरू  कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक महीने के प्यार की कीमत को जानने के बाद पुत्र ने अब फेसबुक से चैट करना शुरू कर दिया है और पिता टेलीफोन कम्पनी से लड़ने में व्यस्त है।