Viral Video: मशहूर फैशन शो में गिरीं 20 खूबसूरत मॉडल...हैरान हुए दर्शक 

वायरल (Viral) हो रही वीडियो (Video) देखा गया कि पहले एक मॉडल (Model) चमाचम कपड़ों में डॉलर के साइन वाले मार्क के साथ, घुटनों तक के फर वाले बूट पहन कर आती है और रैंप पर गिर जाती है. फिर एक बड़े साइज़ के हुडी और जैकेट में मॉडल आती है और रैंप पर गिर जाती है.

Viral Video: मशहूर फैशन शो में गिरीं 20 खूबसूरत मॉडल...हैरान हुए दर्शक 

इंटरनेट पर इस फैशन शो का कॉन्सेप्ट खूब पसंद किया जा रहा है

यह दर्शकों के लिए किसी आम फैशन शो (Fashion Show) की रात नहीं थी. मिलान फैशन वीक (Milan Fashion Week के दौरान रैंप पर मॉडलों (Modals) को एक के बाद एक गिरते देखा गया.  यह अपनी तरह का अनोखा फैशन शो था जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया.  यहां AVAVAV ब्रांड के लिए कैटवॉक कर रहीं मॉडल्स ने मिलान फैशन वीक (Milan Fashion Week) में अपना लेटेस्ट कलेक्शन "फिल्दी रिच" ('Filthy Rich") पेश किया. इस दौरान देखा गया कि पहले एक मॉडल चमाचम कपड़ों में डॉलर के साइन वाले मार्क के साथ, घुटनों तक के फर वाले बूट पहन कर आती है और रैंप पर गिर जाती है. फिर एक बड़े साइज़ के हुडी और जैकेट में मॉडल आती है और रैंप पर गिर जाती है.

बताया गया कि ये मॉडल कॉन्सेप्ट के तहत जानबूझ कर इस फैशन शो में रैंप पर गिरीं.  इस दौरान मॉडल्स ने ग्रे, पिंक और न्यूट्रल रंगों के कपड़े पहने, मिस कार्लसन ने हाइपबीस्ट को बताया कि वो चाहती थीं कि सफलता और विफलता के बीच का कॉन्सेप्ट बने.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिस कार्लसन ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन है @beate.karlsson. वह केवल अमीर दिखने के लिए भड़काऊ स्टाइल को अपनाने वाले फैशनेबल कपड़ों को डिज़ाइन करती हैं.  मिलान फैशन वीक में रनवे डेब्यू में एक ऐसे कलेक्शन को पेश किया गया जो फैशन के स्थापित नियमों को बदलना चाहता है.