दुबई में कारोबारी भारतीय दंपति की पाकिस्तानी शख्स ने की बेरहमी से हत्या : रिपोर्ट

दुबई में एक भारतीय कारोबारी और उनकी पत्नी की एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने बेरहमी से हत्या कर दी.  

दुबई में कारोबारी भारतीय दंपति की पाकिस्तानी शख्स ने की बेरहमी से हत्या : रिपोर्ट

दुबई पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में पाकिस्तानी शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

दुबई:

दुबई में एक भारतीय कारोबारी और उनकी पत्नी की एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने बेरहमी से हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी कारोबारी के विला में चोरी करने के मकसद से घुसा था. जिसके बाद हिरेन अधिया और उनकी पत्नी विधि अधिया अरेबियन रैंचेस के अपने विला में मृत पाए गए. गल्फ न्यूज ने मंगलवार को रिपोर्ट किया कि दुबई पुलिस ने पाकिस्तानी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. 

दुबई पुलिस की आपराधिक जांच विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर जमाल अल जलफ  ने बताया कि दंपति की बेटी ने अपने माता-पिता की हत्या की जानकारी दी और पुलिस को बुलाया. पुलिस के मुताबिक "पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पहुंची. एक कंपनी में मैनजेर के तौर पर काम करने वाले कारोबारी और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी. उनके पीछे उनकी दो बेटियां रह गई हैं." दुबई के इंडियन कॉन्सल जनरल ने दंपति की पहचान कर ली है.

पुलिस ने बताया कि जब परिवार सो रहा था तो आरोपी जबरन विला में घुस गया. उसने एक वॉलेट चुराया जिसमें 2,000 दिरहाम थे यानी तकरीबन 41,229 रुपये. इसके बाद वह बेडरूम में घुसा और कीमती चीजें तलाशने लगा.


ब्रिगेडियर अल जलफ ने कहा, "जब कारोबारी जागा , तो हमलावर ने उसे चाकू मारा. बाद में कारोबारी की पत्नी भी जाग गई और संदिग्ध ने उस पर भी चाकू से हमला किया . वह उन्हें तब तक चाकू मारता रहा जब तक वे मर नहीं गए. जब ​​उनकी 18 वर्षीय बेटी जागी और अपने माता-पिता को मृत पाया तो हमलावर ने लड़की के गले पर हमला किया और वहां से भाग निकला. हालांकि बेटी को मामूली चोटें आईं और वह पुलिस को बुला सकी. पुलिस ने घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर चाकू बरामद किया और एक अन्य अमीरात में रह रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दुबई पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है. आरोपी ने  बताया कि उसने विला में घुसने की योजना योजना बनाई थी. पुलिस ने बताया, " आरोपी एक साल पहले इस विला में रखरखाव का काम करता था. " कॉन्सल जनरल विपुल ने गल्फ न्यूज को बताया, "यह घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और दंपति के दोस्तों से संपर्क किया जा रहा है." आरोपी ने विला से कुछ गहने भी चुराए  थे जो बरामद कर लिए गए हैं. विपुल ने कहा कि दंपति का शारजाह में आॉफिस था और दोनों अपना कारोबार चलाते थे.