विज्ञापन

इन्फ्लुएंसर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताई अपनी लोकेशन, हमलावरों ने रेस्तरां आकर मारी गोली

CCTV में ये सारी घटना कैद हुई है. जिसमें दो हमलावर गोयबुरो के पास आते हैं और बातचीत करते हैं. फिर अचानक से गोली चला देते हैं और भाग जाते हैं.

इन्फ्लुएंसर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताई अपनी लोकेशन, हमलावरों ने रेस्तरां आकर मारी गोली
पूर्व ब्यूटी क्वीन ने इंस्टाग्राम पर अपने 173,000 फॉलोअर्स थे.

इन्फ्लुएंसर लैंडी पर्रागा गोयबुरो (Landy Parraga Goyburo) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. लैंडी पर्रागा गोयबुरो महज 23 साल की थी और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव थीं. उनके इंस्टाग्राम पर 173,000 फॉलोअर्स थे. जानकारी के अनुसार लैंडी पर्रागा गोयबुरो पर उस समय हमला किया गया जब वो एक रेस्तरां में खाना खा रही थी. रिपोर्ट के अनुसार गोयबुरो ने रेस्तरां पहुंचने के बाद वह से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की थी. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए  हमलावरों को उनकी लोकेशन मिल गई.  मौके पर पहुंचकर उन्होंने गोयबुरो पर गोली चला दी. इस हमले में उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दो हथियारबंद ने गोयबुरो पर गोली चलाई.

CCTV में ये सारी घटना कैद हुई है. जिसमें दो हमलावर गोयबुरो के पास आते हैं और बातचीत करते हैं...फिर अचानक से गोयबुरो पर गोली चला देते हैं. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो जाते हैं. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.

हमले से ठीक पहले,पूर्व ब्यूटी क्वीन ने इंस्टाग्राम पर अपने 173,000 फॉलोअर्स के साथ दोपहर के खाने की एक तस्वीर साझा की थी. जांचकर्ताओं का मानना है कि बंदूकधारियों को पोस्ट से उसके स्थान के बारे में पता चला. गोयबुरो की हत्या के पीछे का मकसद क्या था. जांच में अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है. कहा जा रहा है कि गोयब्यूरो की एक कुख्यात गैंगस्टर से दोस्ती थी. अफवाहें हैं कि हत्या ड्रग माफिया की विधवा द्वारा कराई गई हो सकती है, जिसके साथ गोयब्यूरो का कथित तौर पर संबंध था.

ये भी पढ़ें-  इस्कॉन इंडिया के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी का हुआ निधन

Video : Lok Sabha Election: बंगाल में चुनाव से पहले आम चर्चा क्या है?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पुतिन के बाद इटली की पीएम मेलोनी ने भी कहा, रूस-यूक्रेन विवाद को सुलझा सकता है भारत
इन्फ्लुएंसर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताई अपनी लोकेशन, हमलावरों ने रेस्तरां आकर मारी गोली
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Next Article
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com