अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden को है ये ग़लतफहमी....Elon Musk ने Twitter पर बताया

जो बाइडेन (Joe Biden) ने राष्ट्रपति बनने के बाद आर्थिक, सामाजिक और पर्यावरण के लिए कई सुधारों (Reforms) की योजना तैयार की थी. इलॉन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीट (Tweet) किया, " यह बाइडेन की गलतफहमी है कि वो सोचते हैं कि उन्हें देश में सुधार के लिए चुना गया, उन्हें इसलिए चुना गया क्योंकि हर कोई कम ड्रामा चाहता था." 

अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden को है ये ग़लतफहमी....Elon Musk ने Twitter पर बताया

Elon Musk ने अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden को लेकर कह दी बड़ी बात (File Photo)

टेस्ला के सीईओ (Tesla CEO) और ट्विटर (Twitter) के नए मालिक बनने जा रहे इलॉन मस्क (Elon Musk) ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (US President Joe Biden) पर सख़्त टिप्पणी की है.  इलॉन मस्क ने सोमवार को कहा, जो बाइडेन को अमेरिका का राष्ट्रपति इसलिए चुना गया, "क्योंकि सभी कम नाटक चाहते थे" और यह उनकी भूल है कि उन्हें "देश के सुधार" के लिए चुना गया.

इलॉन मस्क ने ट्वीट किया, "यह बाइडेन की गलतफहमी है कि वो सोचते हैं कि उन्हें देश के परिवर्तन के लिए चुना गया, उन्हें इसलिए चुना गया क्योंकि हर कोई कम ड्रामा चाहता था."  यह टिप्पणी उस समय आई है जब इलॉन मस्क $44 बिलियन डॉलर की डील में ट्विटर का टेकओवर करने वाले हैं. इलॉन मस्क यह भी कह चुके हैं कि वो ट्विटर से पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया बैन हटा लेंगे जो बाइडेन से राष्ट्रपति पद की रेस में हार गए थे.

इलॉन मस्क ने यह भी ट्वीट किया कि एक 2024 के लिए कम बांटनेवाला कैंडिडेट बेहतर रहेगा." उन्हें लगता है कि ट्रंप को ट्विटर पर दोबारा आना चाहिए.डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट पिछले साल अमेरिकी संसद पर हुए दंगों के बाद स्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया गया था. ट्विटर ने कहा था कि "ट्रंप के अकाउंट के कारण फिर हिंसा होने का खतरा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इलॉन मस्क ने कहा कि धुर दक्षिणपंथी लोगों में इस फैसले के कारण उनके विचारों को बढ़ावा मिला और "डोनाल्ड ट्रंप पर बैन नैतिक तौर पर गलत था और यह एक साफ बेवकूफी थी."