विज्ञापन
This Article is From Apr 07, 2018

जर्मनी के म्यूनस्टर में वैन ने पैदल यात्रियों को कुचला, 3 लोगों की मौत-30 से अधिक घायल

पश्चिमी जर्मनी के म्यूनस्टर शहर में एक वैन पैदलयात्रियों पर चढ़ा दी गई, जिससे कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हो गए.

जर्मनी के म्यूनस्टर में वैन ने पैदल यात्रियों को कुचला, 3 लोगों की मौत-30 से अधिक घायल
घटना के बाद जर्मनी की पुलिस ने जगह की घेराबंदी कर दी है.
मंस्टर: पश्चिमी जर्मनी के म्यूनस्टर शहर में एक वैन पैदलयात्रियों पर चढ़ा दी गई, जिससे कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हो गए. कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. संवाद समिति डीपीए ने गृहमंत्रालय के हवाले से यह खबर दी है. डीपीए के अनुसार मंत्रालय की प्रवक्ता ने बताया कि मृतकों में ड्राइवर भी शामिल है.

इससे पहले स्थानीय पुलिस ने कहा था कि ड्राइवर ने भीड़ पर कार चढ़ जाने के बाद खुद को गोली मार ली. पुलिस के अनुसार कार के पैदलयात्रियों पर चढ़ जाने से करीब 30 लोग घायल हो गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि वो सिटी सेंटर इलाके में जाने से बचें. 
 
germany attack afp
घायल लोगों को एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया.

जिस इलाके में हादसा हुआ है, वहां एक रेस्टोरेंट है. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में मौके पर टेबल और कुर्सियां बिखरी नज़र आ रही हैं. जर्मन पुलिस ने लोगों से इस घटना के बारे में अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है. कुछ जर्मन अधिकारी मानकर चल रहे हैं कि यह घटना एक हमला है, वैसे फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

(इनपुट : भाषा)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com