विज्ञापन

UP : बाराबंकी में धर्म छिपाकर प्‍यार के जाल में फंसाया और फिर रेप, शादी, तलाक... आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी में युवती को प्‍यार के जाल में फंसाकर उसके साथ रेप, फिर शादी करने और उसके बाद तलाक देने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

UP : बाराबंकी में धर्म छिपाकर प्‍यार के जाल में फंसाया और फिर रेप, शादी, तलाक... आरोपी गिरफ्तार
बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी में एक शख्‍स ने अपना धर्म छिपाकर युवती को प्‍यार के जाल में फंसाने और फिर उसके साथ रेप किया. युवती ने जब आरोपी शख्‍स पर दबाव बनाया तो उसने युवती के साथ शादी की और फिर तलाक दे दिया. इस मामले में महिला ने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने जब महिला की सुनवाई नहीं की तो उसने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी  (सीजेएम) की अदालत में गुहार लगाई. सीजेएम के आदेश के बाद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के मुताबिक, मोहम्‍मद आजम जैदी नाम के युवक ने अपना धर्म छिपाकर शहर की रहने वाली युवती को पहले प्यार के जाल में फंसाया और इच्छा के विरूद्ध उससे रेप किया. युवती को सच का पता चलने के बाद आरोपी ने उससे निकाह कर लिया. हालांकि युवक का रवैया उस वक्‍त बदल गया जब कुछ वक्त बाद गर्भवती युवती ने बच्ची को जन्म दिया. युवक ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी ने युवती को तलाक दे दिया. इसके बाद से ही युवती अपने मायके में है. 

आरोपी पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप 

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि युवक ने अपना धर्म छिपाकर युवती को प्यार के झूठे जाल में फंसाया. इस बीच युवती को युवक के वास्तविक धर्म का पता लग गया तो उसने विरोध किया. हालांकि आरोपी ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और बदनाम करने की धमकी दी.

उन्‍होंने बताया कि युवती गर्भवती हो गई और उसने निकाह के लिए दबाव बनाया. 

बेटी के जन्‍म के बाद बदल गया आरोपी का रवैया 

उन्‍होंने बताया कि सितम्बर 2016 मे दोनों ने निकाह कर लिया और 2017 में युवती ने एक पुत्री को जन्म दिया. इसके बाद से ही आरोपी का पत्नी और पुत्री के प्रति रवैया बदल गया. आरोपी ने दोनों को छोड़ दिया. आखिर में युवती ने तहरीर देखकर मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद विभिन्‍न धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्‍होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जहर नहीं हार्ट अटैक... मुख्तार अंसारी को लेकर सारे सस्पेंस का हो गया द एंड 
UP : बाराबंकी में धर्म छिपाकर प्‍यार के जाल में फंसाया और फिर रेप, शादी, तलाक... आरोपी गिरफ्तार
UP : बीच सड़क पर कफन ओढ़कर लेट गया शख्‍स, रील के चक्‍कर में रियल पुलिस ने धरा 
Next Article
UP : बीच सड़क पर कफन ओढ़कर लेट गया शख्‍स, रील के चक्‍कर में रियल पुलिस ने धरा 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com