Worst Experience
- सब
- ख़बरें
-
ट्रेन की ये सीट किसी को न मिले... रातभर नहीं सोया शख्स, Video में दिखाया अपना ऐसा दुख-दर्द, 1 करोड़ लोगों ने देखा
- Friday December 6, 2024
- Written by: संज्ञा सिंह
वीडियो में यात्री ने अपने अनुभव को शेयर किया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर @radioraghuwanshi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 करोड़ 25 लाख बार देखा जा चुका है
-
ndtv.in
-
दिल्ली के वकील ने Amazon से ऑर्डर किया iPhone 15, फोन तो मिला नहीं, कंपनी ने परेशान भी किया, पोस्ट वायरल
- Saturday August 3, 2024
- Edited by: संज्ञा सिंह
पोस्ट की एक सीरीज में, सुप्रीम कोर्ट के वकील, मुकुंद पी उन्नी को पता चला कि उन्होंने अपने iPhone 13 के बदले में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से Apple iPhone 15 का ऑर्डर दिया था.
-
ndtv.in
-
इस Airline ने चार घंटे फोन पर लटकाया..., फिर Airport जाकर बुक हुई Flight Ticket
- Monday July 4, 2022
- Edited by: वर्तिका
ब्रायन ड्राइवर अपनी बिजनेस ट्रिप (Business Trip) पर थे लेकिन उनका काम फादर्स डे (Father's Day) वाले हफ्ते में दो दिन पहले ही खत्म हो गया. इस वजह से ब्रायन अपनी टिकिट दोबारा बुक करवाना चाहते थे. उन्होंने बताया, "यह अब तक का मेरा सबसे बुरा एयरलाइन कॉल सेंटर (Airline Call Center) का अनुभव रहा है."
-
ndtv.in
-
ट्रेन की ये सीट किसी को न मिले... रातभर नहीं सोया शख्स, Video में दिखाया अपना ऐसा दुख-दर्द, 1 करोड़ लोगों ने देखा
- Friday December 6, 2024
- Written by: संज्ञा सिंह
वीडियो में यात्री ने अपने अनुभव को शेयर किया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर @radioraghuwanshi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 करोड़ 25 लाख बार देखा जा चुका है
-
ndtv.in
-
दिल्ली के वकील ने Amazon से ऑर्डर किया iPhone 15, फोन तो मिला नहीं, कंपनी ने परेशान भी किया, पोस्ट वायरल
- Saturday August 3, 2024
- Edited by: संज्ञा सिंह
पोस्ट की एक सीरीज में, सुप्रीम कोर्ट के वकील, मुकुंद पी उन्नी को पता चला कि उन्होंने अपने iPhone 13 के बदले में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से Apple iPhone 15 का ऑर्डर दिया था.
-
ndtv.in
-
इस Airline ने चार घंटे फोन पर लटकाया..., फिर Airport जाकर बुक हुई Flight Ticket
- Monday July 4, 2022
- Edited by: वर्तिका
ब्रायन ड्राइवर अपनी बिजनेस ट्रिप (Business Trip) पर थे लेकिन उनका काम फादर्स डे (Father's Day) वाले हफ्ते में दो दिन पहले ही खत्म हो गया. इस वजह से ब्रायन अपनी टिकिट दोबारा बुक करवाना चाहते थे. उन्होंने बताया, "यह अब तक का मेरा सबसे बुरा एयरलाइन कॉल सेंटर (Airline Call Center) का अनुभव रहा है."
-
ndtv.in